Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. दिल्ली
  3. VIDEO: दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक ने बरपाया कहर, फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला; 3 की मौत

VIDEO: दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक ने बरपाया कहर, फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला; 3 की मौत

दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया। 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की टीम ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: August 26, 2024 11:04 IST
फुटपाथ पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक- India TV Hindi
Image Source : ANI फुटपाथ पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सोमवार तड़के उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई।

सुबह करीब 5 बजे की दुर्घटना

मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि सोमवार सुबह 4 बजकर 56 मिनट पर पीसीआर कॉल मिली कि सीलमपुर की तरफ से आते हुए एक तेज रफ्तार ट्रक फुटपाथ डिवाइडर पर चढ़ गया। फुटपाथ पर 5 लोग सो रहे थे। तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों पहचान की जा रही है। इसके अलावा 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनके नाम मुस्ताक और कमलेश है।

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के बाद से ही ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। घायलों को जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। दो अन्य को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज

शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में बीएनएस की धारा 281,106,125A के तहत मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement