Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. काला जादू करने के लिए काटा था युवक का सिर, सनसनीखेज हत्याकांड पर DCP का बड़ा खुलासा

काला जादू करने के लिए काटा था युवक का सिर, सनसनीखेज हत्याकांड पर DCP का बड़ा खुलासा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 22 जून को सिर कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि शख्स की हत्या अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र के चक्कर में की गई थी।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: August 16, 2024 21:54 IST
Ghaziabad Murder, Ghaziabad Latest News, DCP News- India TV Hindi
Image Source : X.COM/GHAZIABADPOLICE DCP ने हत्याकांड के बारे में पूरी जानकारी दी।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के टीला मोड़ क्षेत्र में मिली सिर कटी लाश की खौफनाक कहानी ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया था। लेकिन अब स्वाट टीम ट्रांस हिंडन जोन और टीला मोड़ पुलिस की कड़ी मेहनत और सूझबूझ ने इस खौफनाक रहस्य से पर्दा उठा दिया है। कानून की पैनी निगाह और सख्त जांच के आगे अपराधी घुटने टेकने को मजबूर हो गए और पूरा राज उगल दिया। पुलिस ने इस नृशंस हत्याकांड में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक ऑटो रिक्शा, एक ई-रिक्शा और घटना में इस्तेमाल धारदार चाकू भी बरामद किए हैं।

सिर कटी लाश मिलने से मच गया हड़कंप 

ट्रांस हिंडन के डीसीपी निमिष पाटिल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 22 जून की रात जब लोग सो रहे थे, लोनी भाऊपुरा रोड के किनारे एक क्रूर खेल खेला जा रहा था। नाले के पास एक अज्ञात सिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस कृत्य को गंभीरता से लिया और तुरंत जांच का जिम्मा संभाला। अंधेरे में छिपे सच को उजागर करने के लिए सीसीटीवी फुटेज, मुखबिर की सूचना और डिजिटल तरीकों का इस्तेमाल किया गया। DCP ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विकास उर्फ ​​मोटा और धनंजय ने पूछताछ में खुलासा किया कि तंत्र-मंत्र के अंधविश्वास के चलते हत्या की गई थी।

पहले शराब पिलाई गई फिर गला घोंटा गया

DCP ने बताया कि राजू नाम के शख्स को पहले शराब पिलाई गई और फिर तौलिए से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया, ‘शव को छिपाने के लिए उसे ऑटो रिक्शा में डालकर जंगल में ले गए, जहां उन्होंने सिर को धड़ से अलग कर दिया। इस सिर को तंत्र-मंत्र के अनुष्ठान में इस्तेमाल करने की मंशा थी। इस जघन्य अपराध का तीसरा आरोपी विकास उर्फ ​​परमात्मा अभी भी फरार है, लेकिन उसे पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।’ मामले के खुलासे ने इलाके के लोगों को हैरान करके रख दिया है। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement