Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. कंपटीशन की तैयारी कर रहा था छात्र, लड़की से जुड़े केस में हुआ मर्डर, कड़े से हमला कर मार डाला

कंपटीशन की तैयारी कर रहा था छात्र, लड़की से जुड़े केस में हुआ मर्डर, कड़े से हमला कर मार डाला

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव ने कड़े से हमला करके पवन की जान ले ली। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या एक लड़की से जुड़े केस में हुई है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 12, 2024 7:50 IST
Student Beaten To Death, Delhi Student Beaten To Death- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के द्वारका इलाके में छात्र का मर्डर।

नई दिल्ली: दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक युवक की द्वारका इलाके में किसी विवाद के बाद उसके एक परिचित ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि किसी लड़की से जुड़े विवाद में युवक की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान 21 साल के गौरव के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह घटना दोपहर में मोहन गार्डन स्थित एक होटल के कमरे में हुई। बताया जा रहा है कि पवन नाम के शख्स की जान हाथ वाले कड़े से हमला करके ली गई।

आरोपी गौरव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि पवन मोहन गार्डन में रहता था और वह कर्मचारी चयन आयोग यानी कि SSC की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘गुरुवार की शाम को मोहन गार्डन थाने में झगड़े की सूचना मिली थी। एक महिला से जुड़े विवाद में पवन की हत्या कर दी गई।’ पुलिस के मुताबिक, गौरव ने पवन पर अपने कड़े से बार-बार प्रहार किया जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा, ‘हमने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।’

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने की खुदकुशी

एक अन्य घटना में दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर टीबी की बीमारी से पीड़ित 68 साल के एक व्यक्ति ने गुरुवार को ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति की पहचान चावड़ी बाजार निवासी सुनील गुप्ता के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के भाई के अनुसार गुप्ता पिछले कुछ वर्षों से टीबी से पीड़ित थे और उनके इलाज पर 6 लाख रुपये से अधिक खर्च हो चुके थे। दिल्ली मेट्रो रेल निगम के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह 11:16 बजे हुई, जब कश्मीरी गेट स्टेशन की 'रेड लाइन' पर एक ट्रेन शहीद स्थल की ओर जा रही थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement