Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. पत्नी को कैसे डांटा..., बस इतनी से बात पर शख्स ने बड़े भाई को पीट-पीट कर मार डाला, पढ़ें पूरा मामला

पत्नी को कैसे डांटा..., बस इतनी से बात पर शख्स ने बड़े भाई को पीट-पीट कर मार डाला, पढ़ें पूरा मामला

महाराष्ट्र के नागपुर में एक छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी। छोटा भाई इसलिए भड़क गया क्योंकि बड़े भाई ने पारिवारिक मामले को लेकर उसकी पत्नी को डांट दिया था। आइए जानते हैं पूरा मामला।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 05, 2024 14:30 IST
नागपुर में भाई ने भाई को मार डाला। - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नागपुर में भाई ने भाई को मार डाला।

महाराष्ट्र के नागपुर शहर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शहर में एक 25 वर्षीय शख्स ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को डांट दिया था। इस कारण छोटे भाई ने भड़क कर  कथित तौर पर पीट-पीट कर बड़े भाई की हत्या कर दी। ये घटना शहर के हिंगना इलाके में हुई। इस मामले के बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

पत्नी को डांटे जाने से नाराज था भाई

पुलिस ने बताया है कि नागपुर के हिंगना इलाके में गोविंद चौखे नाम के शख्स ने तीखी बहस होने के बाद अपने 36 वर्षीय भाई किसन पर हमला कर दिया। बीते रविवार को किसन ने गोविंद की पत्नी को किसी पारिवारिक मामले को लेकर कथित तौर पर डांट दिया था। आपको बता दें कि दोनों भाई, अपनी मां और अपने परिवारों के साथ एक ही घर में रहते थे।

भाई के सीने और सिर पर कई बार वार

पत्नी को डांटे जाने से छोटा भाई गोविंद भड़क गया। उसने किसन के सीने और सिर पर कई बार वार किया, जिस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया। घायल किसन को जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने किसन को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि पुलिस ने शुरुआत में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था। हालांकि, बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि किसन की मौत चोट लगने के कारण हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गोविंद से पूछताछ की और उसने अपराध कबूल कर लिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- दिल्ली के नरेला इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 लोगों को लगी गोली; एक की हुई मौत

हैवानियत: नशे में धुत्त युवकों ने 5 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, मर गई तो तालाब में फेंका-VIDEO

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement