Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. चिकन बना तो नशेड़ी पति ने शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं मिला तो पत्नी को उतारा मौत के घाट

चिकन बना तो नशेड़ी पति ने शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं मिला तो पत्नी को उतारा मौत के घाट

झारखंड में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी ने अपने पति को शराब पीने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। इससे गुस्साए शख्स ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 15, 2024 15:00 IST
शख्स ने की पत्नी की हत्या- India TV Hindi
Image Source : IANS शख्स ने की पत्नी की हत्या

झारखंड के गढ़वा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति को शराब पीने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। घटना डंडई थाना क्षेत्र स्थित पचौर गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

ससुराल वाले फरार

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया है। मृतका के ससुराल वाले घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं। मृतका के पिता ने बताया कि घर में शाम को चिकन बना था। आरोपी दामाद ने शराब पीने के लिए उनकी बेटी से पैसे मांगे, जिसे लेकर बकझक हुई और उसने मेरी बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

"बेटी के लिए न्याय चाहिए"

उन्होंने बताया कि दो साल पहले उनकी बेटी की शादी संजय राम से हुई थी। शादी के बाद से ही उनका दामाद शराब पीने के लिए पैसों के लिए जिद करता था। पैसा नहीं देने पर वह उसे प्रताड़ित करता था। मुझे अपनी बेटी के लिए न्याय चाहिए। ग्रामीणों ने बताया कि संजय की यह दूसरी शादी थी। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद संजय ने दूसरी शादी की थी। थाना प्रभारी जनार्दन रावत ने बताया कि पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी। (IANS)

ये भी पढ़ें-

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement