Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. VIDEO: दबंगों ने बीच सड़क पर महिला से की हैवानियत, वीडियो देखकर शर्म से झुक जाएंगी आंखें

VIDEO: दबंगों ने बीच सड़क पर महिला से की हैवानियत, वीडियो देखकर शर्म से झुक जाएंगी आंखें

मध्य प्रदेश के गुना जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला वाकया सामने आया है। एक महिला को दबंगों ने बीच सड़क पर बाल पकड़कर घसीटा और फिर उसके सीने पर बैठक लात-घूंसे बरसाए। देखें दिल दहलाने वाला वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: July 22, 2024 22:11 IST
गुना में शर्मसार करने वाली घटना- India TV Hindi
गुना में शर्मसार करने वाली घटना

गुना जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में एक अमानवीय वारदात सामने आई है। दबंगों द्वारा जमीनी विवाद को लेकर महिला के साथ सड़क पर जमकर मारपीट की गई। उसे बाल पकड़कर बीच सड़क पर बुरी तरह से घसीटा गया। ग्रामीणों ने पूरी घटना का वीडियो वीडियो बना लिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम विष्णुपुरा निवासी दीपचंद लोधी का पड़ोस में रहने वाले फरीद खान, राजू और रफीक से सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर कहा सुनी हो गई थी। दोनों परिवार में विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

पति से मारपीट, बचाने गई पत्नी से बर्बरता

विवाद बढ़ने के बाद आरोपी फरीद, राजू और रफीक दीपचंद लोधी से मारपीट कर रहे थे, तभी दीपचंद की पत्नी रामवती बाई उसे बचाने आई। लोधी को आरोपी धक्का देने लगे तो रामवती ने अपने पति के साथ हो रही मारपीट का जमकर विरोध किया। इसपर आरोपियों ने लोधी के साथ-साथ उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों ने रामवती का बाल पकड़ गांव की मुख्य सड़क पर बुरी तरह से घसीटा और काफी देर तक लगातार मारपीट करते रहे। ग्रामीण तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी बीच बचाव नहीं किया।

देखें वीडियो

इस वजह से हुई घटना

लोग रामवती और दीपचंद लोधी को बचाने की बजाए इस पूरी वारदात का वीडियो बनाते रहे। इस अमानवीय घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले को तूल पकड़ता देख फतेहगढ़ थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि दीपचंद और आरोपियों के घर के पास एक सरकारी जमीन है जिस पर दोनों अपना आधिपत्य जमा रहे हैं। इसी को लेकर बातचीत शुरू हुई जो धीरे-धीरे गाली गलौच और मारपीट में तब्दील हो गई।

(रितेश सिंह राजपूत की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement