Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. Video: घर के बाहर बेटी के टुकड़े सजाकर बैठा रहा पिता, प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या

Video: घर के बाहर बेटी के टुकड़े सजाकर बैठा रहा पिता, प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या

17 वर्षीय किशोरी की उसके पिता ने बांके से निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद वह शव के पास ही बैठा रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: September 02, 2024 23:55 IST
Murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेटी के शव के पास बैठा पिता

उत्तर प्रदेश के बहराइच में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। हत्या के बाद घर के बाहर एक बोरे में बेटी के अंग इस तरह सजाकर बैठ गया मानो सब्जी बेंच रहा हो। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस से कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। आरोपी पिता बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था और इसी वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

मामला बहराइच जिले के लक्ष्मनपुर मटेही गांव का है। यहां 17 वर्षीय किशोरी की उसके पिता ने बांके से निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद वह शव के पास ही बैठा रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या

हत्या के आरोपी नईम खान की 17 वर्षीय बेटी खुशबु का प्रेम प्रसंग इसी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रायबोझा गांव निवासी एक युवक से चल रहा है। जिसका विरोध पिता कर रहा था, लेकिन पुत्री नहीं मानी। गांव के लोगों के मुताबिक सोमवार को प्रेमी गांव पहुंच गया। पिता ने प्रेमी को देखा तो वह फरार हो गया। इसके बाद पिता ने बेटी की हत्या कर दी और घर में रखे बांके से उसके कई टुकड़े कर दिए। हत्यारे पिता ने सर, हाथ, पैर और शरीर से काटकर अलग कर दिया। 

घर के बाहर रखे बेटी के अंग

बेटी के शरीर के कई टुकड़े करने के बाद हत्यारे पिता ने घर के बाहर एक बोरी बिछाई और उसके ऊपर बेटी के अंग सजाकर रख दिए। इसके बाद वह उन्हीं अंगों के पास बैठा रहा। सूचना पाकर सीओ हीरा लाल कनौजिया, थानाध्यक्ष राकेश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

(बहराइच से बच्चे भारती की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement