Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. यूपी में कब्र से लाशों के सिर काटकर ले गए तांत्रिक, बताई हैरान कर देने वाली वजह

यूपी में कब्र से लाशों के सिर काटकर ले गए तांत्रिक, बताई हैरान कर देने वाली वजह

यूपी के बिजनौर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने दो तांत्रिकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बताया कि दोनों ही तांत्रिक सट्टा खेलते हैं और उसी के लिए तंत्र वगैरह किया करते हैं।

Edited By: Amar Deep
Updated on: October 12, 2024 23:37 IST
कब्र से लाशों के सिर काटकर ले गए तांत्रिक।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE कब्र से लाशों के सिर काटकर ले गए तांत्रिक।

बिजनौर: यूपी के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यहां के हल्दौर थाने की पुलिस ने दो तांत्रिकों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों तांत्रिक एक कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काटकर ले गए थे। पुलिस की जांच में पता चला कि ये दोनों ही तांत्रिक सट्टा खेलते हैं और उसी के लिए तंत्र वगैरह किया करते हैं। पुलिस ने दोनों के पास से इस घटना में काम आने वाले सामान को भी बरामद कर लिया है।

‘दोनों आरोपियों ने कबूल किया अपना गुनाह’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए हल्दौर थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रामप्रताप ने बताया कि 23 सितंबर को खारी के कब्रिस्तान में कारी सैफुर्रहमान की कब्र खुली मिली थी। उन्होंने बताया कि जब कब्र में देखा गया तो शव से सिर गायब था। SHO ने बताया कि जांच के दौरान मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा होना पाया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार को तांत्रिक कसीमुद्दीन और रामवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। SHO ने आरोपियों के हवाले से बताया कि वे दोनों सट्टा खेलते हैं और उसी के लिए तंत्र क्रिया करते हैं।

‘सिर को ले मुंबई ले जाकर समुद्र में फेंक दिया’

दोनों आरोपियों ने बताया कि तंत्र क्रिया करने के लिए ही वे 22/23 सितंबर की रात कारी सैफुर्रहमान की कब्र से गर्दन काट कर ले गए थे। कसीमुद्दीन ने बताया कि इस घटना को लेकर हुए हंगामे से वह डर गया और सबूत मिटाने के लिए उसने मुंबई जाकर गर्दन समुद्र में फेंक दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से फावड़ा और आरी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक, लगभग 85 साल के कारी सैफुर्रहमान के निधन के बाद उनका शव 25 जुलाई को दफनाया गया था। जब कुछ लोग कब्र पर फातिहा पढ़ने आए तो उन्हें कब्र खुली मिली और शव से सिर गायब था। लोगों को कब्र के पास से तंत्र क्रिया का कुछ सामान मिला था।

यह भी पढ़ें- 

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, महाराष्ट्र के कद्दावर नेताओं में थे शामिल

दशहरा जुलूस में बेकाबू हाथी में मचाया उत्पात, गाड़ियों को खिलौने की तरह उठाकर फेंका; एक शख्स की गई जान

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement