Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. उलझी गुत्थी! दोस्त ने रात में कॉल करके बुलाया, सुबह मिली डेड बॉडी, फ्रेंड का भी रेलवे ट्रैक पर मिला शव

उलझी गुत्थी! दोस्त ने रात में कॉल करके बुलाया, सुबह मिली डेड बॉडी, फ्रेंड का भी रेलवे ट्रैक पर मिला शव

गोंडा जिले में दो दोस्तों का एक ही दिन शव बरामद होने से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक दोस्त ने दूसरे को तड़के कॉल करके बुलाया था, लेकिन सुबह दोनों का शव अलग-अलग स्थानों से बरामद हुआ।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 25, 2024 21:57 IST
दोनों दोस्तों के शव बरामद।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दोनों दोस्तों के शव बरामद।

गोंडा: जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने पुलिस को भी उलझा कर रख दिया है। दरअसल, गोंडा जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर इलाके में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। इनमें से एक युवक की चाकू गोदकर हत्या की गई थी, जबकी उसके दोस्त का शव रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला। परिजनों का कहना है कि जिस युवक की ट्रेन से कटकर मौत हुई है उसी ने रात में कॉल करके अपने दोस्त को बुलाया था। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। 

चाकू गोदकर की गई हत्या

मामले की जानकारी देते हुए एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पीछे शुक्रवार की सुबह एक युवक के शव मिलने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर साक्ष्यों को इकट्ठा किया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि मृतक की पहचान परेड सरकार निवासी विजय पांडेय (22) के रूप में हुई। शुरुआती जांच में मृतक के शव पर चाकू से हमले के निशान मिले हैं। 

दोस्त ने कॉल करके बुलाया था

चाकू गोदकर जिस युवक की हत्या की गई, उसके परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को तड़के करीब तीन बजे विजय के मोबाइल पर किसी की कॉल आई, जिसके बाद वह बाहर निकल गया था। बाद में वह वापस लौटकर आया ही नहीं। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि विजय के मोबाइल पर उसके दोस्त दीपक पांडेय की कॉल आई थी, जिसके बाद विजय अपने परिजनों को बताकर घर से निकल गया।

बुलाने वाले दोस्त का भी मिला शव 

एसपी ने बताया कि थोड़ी देर बाद कटरा बाजार थाना क्षेत्र के गोंडा-लखनऊ रेल मार्ग पर छिटनापुर रेलवे फाटक पर एक युवक के ट्रेन से कटने की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद मृतक की पहचान दीपक पांडेय (24) के रूप में की गई। उन्होंने बताया कि विजय की मोटरसाइकिल रेलवे फाटक से थोड़ी दूरी पर बरामद हुई। इसके बाद दीपक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

संजू ने दोस्त की हत्या कर शव दफनाया, पुलिस बोली- गर्भवती थी या नहीं पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

डेटिंग ऐप के जरिए मिलने बुलाती थीं लड़कियां, फिर हो जाता था खेल; पुलिस ने 8 को किया अरेस्ट

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement