Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, एक्सीडेंट के बाद पीड़िता को छोड़कर भागे आरोपी

मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, एक्सीडेंट के बाद पीड़िता को छोड़कर भागे आरोपी

गोंडा जिले में दो युवकों ने एक दलित किशोरी के साथ चलती कार में गैंगरेप किया। वहीं कार का एक्सीडेंट होने के बाद आरोपी, किशोरी को छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और कार भी बरामद कर ली गई है।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 09, 2024 14:38 IST
मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप।

गोंडा: जिले में दो आरोपियों ने एक दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने मोबाइल दिलाने के बाद किशोरी के साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने सोमवार को बताया कि शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली दलित महिला ने दो युवकों पर, अपनी 17 वर्षीय पुत्री को मोबाइल फोन दिलाने के बहाने बुलाकर उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया था। 

अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई कार

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बताया कि शिकायत के अनुसार, शनिवार की देर शाम दलित महिला अपने पति व पुत्री के साथ किसी कार्यवश अपने रिश्तेदारी में गई थी। वहां पर पंतनगर मोहल्ला निवासी आरिफ और बलरामपुर जिले के नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के भगौतीगंज निवासी रिजवान ने उसकी पुत्री को मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर अपनी कार में बैठा लिया। उसे लेकर वे सर्कुलर रोड पर एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां उसके साथ दोनों ने चलती कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस बीच कार अनियंत्रित होकर बिजली के एक खंभे से टकरा गई जिसके बाद आरोपी कार को वहीं छोड़कर भाग गये। किसी तरह देर रात घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। 

पीड़िता की मां ने पुलिस से की शिकायत

जानकारी मिलने के बाद रविवार को उसकी मां की तरफ से पुलिस में शिकायत की गई। उन्होंने बताया कि प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर देर शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण व अन्य कार्यवाही के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक पाठक ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरिफ ने अपने दोस्त से उसकी कार किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में जाने के लिए मांगी थी। घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

अयोध्या दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंचे सांसद अवधेश प्रसाद, ग्रामीणों ने मिलने से किया इनकार; जताया विरोध

 

पटना में बीजेपी नेता की हत्या, छिनैती के दौरान सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement