Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक! मंगेतर को बांधकर उसके सामने ही युवती से किया गैंगरेप, लूट लिए 48 हजार रुपये

शर्मनाक! मंगेतर को बांधकर उसके सामने ही युवती से किया गैंगरेप, लूट लिए 48 हजार रुपये

ओडिशा के नयागढ़ जिले में तीन आरोपियों ने एक युवती के साथ उसके मंगेतर के सामने ही गैंगरेप किया। आरोपियों ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल कर दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 26, 2024 21:41 IST
मंगेतर के सामने ही किया गैंगरेप।- India TV Hindi
Image Source : PTI/REPRESENTATIVE IMAGE मंगेतर के सामने ही किया गैंगरेप।

नयागढ़: जिले में एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने युवती के साथ उसके मंगेतर के सामने ही गैंगरेप किया। तीनों आरोपियों ने मंदिर से लौट रही युवती और उसके मंगेतर को रास्ते में रोक लिया, जिसके बाद उन्होंने चाकू दिखाकर मंगेतर को बंधक बना लिया। इसके बाद तीनों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

मंदिर से लौटते समय रोका रास्ता

दरअसल, पूरा मामला ओडिशा के नयागढ़ जिले के फतेहगढ़ का है। यहां पर तीन युवकों ने 21 वर्षीय युवती के साथ उसके मंगेतर के सामने ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने आज शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। नयागढ़ एसपी ने बताया कि घटना 20 अक्टूबर की शाम को हुई थी। उस समय युवती अपने मंगेतर के साथ फतेहगढ़ के राम मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने कथित युवती और उसके मंगेतर को पिठाखाई इलाके के पास रोक लिया। वह लोग दोनों को जबरन पास के जंगल में ले गए। वहां उन्होंने युवती के मंगेतर को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और युवती के साथ गैंगरेप किया।

वीडियो बनाकर किया वायरल

एसपी ने आगे बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। उन्होंने महिला और उसके मंगेतर से 48,000 रुपये भी लूट लिए। वहीं आरोपियों ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। बाद में पीड़िता ने इस संबंध में फतेहगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट- शुभम कुमार) 

यह भी पढ़ें -

महिला ने वीडियो कॉल के जरिए पूर्व मंत्री को किया ब्लैकमेल, पति के साथ हुई गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

कर्नाटक में किसानों की 1200 एकड़ जमीन पर वक्फ बोर्ड ने किया दावा, सरकार पर मिलीभगत का आरोप

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement