Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. टीचर ने क्लास में डांटा तो छात्र ने घोंप दिया चाकू, अस्पताल पहुंच से पहले हुई मौत

टीचर ने क्लास में डांटा तो छात्र ने घोंप दिया चाकू, अस्पताल पहुंच से पहले हुई मौत

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि असम के शिवसागर जिले में शनिवार को एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक की उसके एक छात्र ने कक्षा के अंदर कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 06, 2024 22:38 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : ANI सांकेतिक तस्वीर
गुवाहाटी: असम के शिवसागर जिले में शनिवार को एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक की उनके ही एक छात्र ने कक्षा के अंदर कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर शिवसागर कस्बे के स्थानीय थाने ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने दिन में किसी बात को लेकर 11वीं कक्षा के छात्र को डांटा था। अधिकारी ने बताया, "हम चाकूबाजी की घटना की सूचना मिलने पर कोचिंग सेंटर पहुंचे।
 
डॉक्टर ने टीचर को मृत घोषित किया
 
शुरुआती जानकारी के अनुसार, एक छात्र ने अपने शिक्षक पर चाकू से हमला किया। कक्षा में बहुत खून फैला हुआ है। चाकू भी वहीं मिला।" उन्होंने बताया कि शिक्षक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि यह घटना दिन के अंतिम पीरियड में हुई, जब अन्य शिक्षक जा चुके थे। अधिकारी ने कहा, "हमने छात्र को हिरासत में ले लिया है। हमें अब तक नहीं पता कि घटना किस वजह से हुई। हम सीसीटीवी फुटेज एकत्र करने की प्रक्रिया में हैं।
 
आरोपी के सहपाठी ने बताई हकीकत
 
दावा किया जा रहा है कि टीचर ने 11वीं क्लास के छात्र को किसी बात पर डांट लगाई थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कक्षा में बहुत सारा खून बिखरा था और वहां चाकू भी मिला। आरोपी के एक सहपाठी ने दावा किया कि शिक्षक ने दिन में किसी बात पर उसे डांटा था। आरोपी ने क्लास छोड़ दिया था और बाद में वापस लौटा और जब वह कक्षा में दाखिल हुआ तो शिक्षक ने उसे फिर से डांटा। सहपाठी ने दावा किया कि इसके बाद छात्र ने शिक्षक पर चाकू से हमला कर दिया।
 
इनपुट- भाषा  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement