Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. यूपी के बाराबंकी में कोचिंग सेंटर जा रही 11वीं की छात्रा से रेप, हिरासत में लिया गया आरोपी

यूपी के बाराबंकी में कोचिंग सेंटर जा रही 11वीं की छात्रा से रेप, हिरासत में लिया गया आरोपी

बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के में एक युवक ने एक किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि किशोरी का शोर सुनकर आसपास के लोगों ने दरवाजे पर लगा ताला तोड़ दिया एवं आरोपी को पकड़ लिया।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 17, 2024 20:07 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : ANI सांकेतिक तस्वीर

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर जा रही 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके परिचित 26 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपी 15 वर्षीय लड़की को फुसलाकर फतेहपुर थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के घर ले गया था। जहां सोमवार को यह घटना घटी। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

घर में चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग

लड़की के पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि वह सोमवार को कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी। बीच रास्ते में मोहम्मद आफताब ने उसे किसी बहाने से फुसलाया और अपने दोस्त के घर ले गया। शक से बचने के लिए घर में बाहर से ताला लगा दिया गया। कुछ देर बाद बंद घर के अंदर से किसी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। तभी कुछ लोगों ने ताला तोड़कर आफताब और उसके दोस्त को पकड़ लिया। आफताब को पुलिस के हवाले कर दिया गया लेकिन पूछताछ के दौरान सगीर फरार हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस निरीक्षक डी के सिंह ने बताया की किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।  

बलिया में छेड़छाड़ के आरोप में दो गिरफ्तार

 वहीं, बलिया जिले में बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की दो सगी दलित नाबालिग बहनों को कथित तौर पर बहला-फुसलाकर अपहरण और छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बैरिया क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद उस्मान ने बताया कि पुलिस ने दोनों किशोरियों को मंगलवार को मुक्त कराने के साथ ही दोनों आरोपियों-- गुड्डू वर्मा एवं अमन गुप्त को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया है।

इनपुट- भाषा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement