Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. रात को छत पर सोया, सुबह गायब हो गया, 4 दिन बाद मिली लाश; परिजनों ने जताई ये आशंका

रात को छत पर सोया, सुबह गायब हो गया, 4 दिन बाद मिली लाश; परिजनों ने जताई ये आशंका

संदीप रात को छत पर सोने गया था लेकिन सुबह गायब मिला, जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। वहीं, पूछताछ में पुलिस के हाथ एक बड़ा अपडेट लगा और अब वह आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 19, 2024 14:52 IST
Student Dead, Love Affair Murder, Gonda News, Student Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL युवक का शव 4 दिन बाद बरामद हुआ।

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पिछले 4 दिनों से लापता युवक का शव बरामद कर लिया गया है। बता दें कि 14 सितंबर की रात संदीप कनौजिया नाम का 21 वर्षीय युवक छत पर सोने गया था लेकिन सुबह ढूंढ़ने पर नहीं मिला। परिजनों ने सोचा कि वह सुबह की सैर के लिए गया होगा, लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो पुलिस को खबर कर दी गई। युवक का शव मिलने के बाद उसके परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर एक युवती और उसके माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था संदीप

छपिया के थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल राय ने पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए गुरुवार को बताया कि थाना क्षेत्र के हथिनी भोपतपुर निवासी राम बहोर कनौजिया ने 15 सितंबर 2024 को स्थानीय थाने में अपने पुत्र संदीप कनौजिया की गुमशुदगी की सूचना थी। सूचना में कहा गया है कि गायत्री महाविद्यालय, मसकनवा में स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र संदीप 14 सितंबर की रात घर की छत पर सोने के लिए गया था। अगले दिन सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो वह घर पर नहीं था। परिवार के लोगों ने उसके सुबह की सैर पर जाने की बात सोचकर काफी देर तक इंतजार किया, लेकिन दोपहर तक उसके घर नहीं लौटने पर उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई गई।

पड़ोस के गांव की युवती से करता था प्रेम

थाना प्रभारी राय ने बताया कि जब मामले की गहराई से छानबीन की गई तो पता चला कि संदीप क्षेत्र के ही एक गांव की युवती से प्रेम करता था। उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम युवक का शव बरामद होने के बाद युवती एवं उसके परिजनों के खिलाफ हत्या की शिकायत प्राप्त हुई। थाना प्रभारी ने कहा कि इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर संबंधित आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement