Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. रिश्तेदार ने तमंचा दिखाकर किया युवती का रेप, बाद में होटल ले जाकर वीडियो भी बनाया

रिश्तेदार ने तमंचा दिखाकर किया युवती का रेप, बाद में होटल ले जाकर वीडियो भी बनाया

पुलिस ने युवती के पिता के हवाले से बताया कि आरोपी उनकी बेटी को दुर्घटना की झूठी खबर देकर जोधाबाई के महल के पीछे ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: August 03, 2024 22:22 IST
Agra Rape, Agra Relative Rape, Agra Rape News- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL आगरा में एक शख्स ने तमंचा दिखाकर अपनी रिश्तेदार के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगरा में एक युवती से उसके ही संबंधी ने तमंचा दिखाकर कथित रूप से रेप किया। आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात तो अंजाम देने के बाद युवती को होटल ले जाकर वीडियो भी बनाया। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि रिश्ते में युवती के मामा लगने वाले आरोपी ने वीडियो व कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं।

रिश्ते में पीड़िता का मामा लगता है आरोपी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान मोहित के रूप में हुई है, जो रिश्ते में पीड़िता का मामा लगता है। पुलिस ने पीड़िता के पिता के हवाले से बताया कि 15 दिसंबर 2023 को आरोपी उनकी बेटी के कॉलेज पहुंचा और पिता के दुर्घटनाग्रस्त होने की झूठी खबर देकर उसे अपने साथ ले गया। पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी उनकी बेटी को फतेहपुर सीकरी में जोधाबाई के महल के पीछे ले गया और तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया।

घटना के बारे में किसी को बताने से मना किया

शिकायतकर्ता के मुताबिक, पीड़िता ने जब शोर मचाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे वहां से जबरन अपने साथ एक होटल में ले गया, जहां उसने उनकी बेटी का वीडियो बनाया और घटना के बारे में किसी को भी बताने से मना किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी उनकी बेटी को अलग-अलग नंबर से फोन करता था और उसकी बात नहीं मानने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था। उन्होंने बताया कि जब आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया तो घर के सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सहायक पुलिस आयुक्त सुकन्या शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement