Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. ओडिशा: आर्मी के जवान और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस की बदसलूकी, थाने के अंदर की गई पिटाई

ओडिशा: आर्मी के जवान और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस की बदसलूकी, थाने के अंदर की गई पिटाई

बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी आर्मी के जवान और उसकी गर्लफ्रेंड पर ही भड़क गए। थाने के अंदर ही पुलिस ने दोनों की पिटाई करना शुरू कर दिया।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 17, 2024 15:14 IST
थाने में पुलिस ने बदसलूकी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO थाने में पुलिस ने बदसलूकी

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आर्मी जवान और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। कैप्टन गुरवंश और उनकी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वर में देर रात अपनी गाड़ी में सफर कर रहे थे। तभी तीन गाड़ियों में सवार 12-13 लोगों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

गाली-गलौज के साथ बदमाशों ने की धक्का-मुक्की

इन बदमाशों ने तेज रफ्तार से गाड़ी का पीछा करते हुए आर्मी जवान और उसकी मंगेतर के साथ गाली-गलौज की। बदमाशों ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। आर्मी जवान गुरवंश और उसकी गर्लफ्रेंड किसी तरह अपनी गाड़ी में बैठकर इन गुंडों से बचकर वहां से निकल गए।

पुलिस ने FIR दर्ज करने में की आनाकानी

घटना के बाद आर्मी जवान पुलिस स्टेशन भरतपुर में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचा। जवान ने लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति की कार का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लिया था। आर्मी जवान ने इस मामले पर केस दर्ज करने की बात कही तो पुलिस टाल मटोल करने लगी। 

पुलिस ने शुरू किया बहाना बनाना

इस मामले पर रिपोर्ट न लिखनी पड़े पुलिस ने बहाने बनाने शुरू कर दिए। पुलिस ने आर्मी जवान की गर्लफ्रेंड से कहा कि पहले अपना मेडिकल करवाओ और हमारे इंचार्ज यहां नहीं हैं। जब वे आएंगे तभी FIR लिखी जा सकेगी। 

पुलिस के सामने गिड़गिड़ाई पीड़िता

आर्मी के जवान ने बताया कि पुलिस थाने में मौजूद महिला एसआई के बीच उसकी मौखिक लड़ाई हुई। जहां आर्मी जवान की गर्लफ्रेंड ने महिला एसआई से कहा, 'मैं भारत की नागरिक हूं और आप सार्वजनिक सेवक हैं। आपको लोगों की सेवा करनी है। आप टैक्सपेयर के पैसे बर्बाद कर रहे हैं और आपको वर्दी पहनकर सेवा नहीं करनी चाहिए।'

महिला पुलिसकर्मी ने पीड़िता को कहे अपशब्द

इस पर महिला एसआई ने उड़िया भाषा में आर्मी की गर्लफ्रेंड को 'वेश्या' कहकर अपशब्द कहे। उसे अभद्र भाषा में कई सारी गालियां भी दीं। इसी बात को लोकर दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। कैप्टन गुरवंश ने अपने मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिससे पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई करने में आनाकानी दिखाई दी। इससे पुलिस और भड़क गई।

थाने के अंदर पीड़िता की पिटाई

इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने आर्मी के कैप्टन गुरवंश को पकड़ लिया और उसका सारा सामान छीन लिया। उसे अवैध रूप से जेल की लॉकर में बंद कर दिया। उसी समय दो महिला अधिकारियों ने पीड़िता के बाल पकड़ लिए और उसे खूब थप्पड़ मारे। इसस पीड़िता बुरी तरीके से घायल हो गई। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement