Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. यूपी: फिरदौस ने हृदेश बन किया रेप, मौलाना ने तांत्रिक बनकर दलित महिला से किया दुष्कर्म

यूपी: फिरदौस ने हृदेश बन किया रेप, मौलाना ने तांत्रिक बनकर दलित महिला से किया दुष्कर्म

यूपी के पीलीभीत जिले से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर मिल रही है। एक दलित महिला से फिरदौस नाम के मुस्लिम युवक ने हृदेश बनकर दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसने उसे मौलाना को सौंप दिया, जिसने उसके साथ रेप किया।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: September 08, 2024 17:24 IST
maulan and muslim man raped woman- India TV Hindi
मौलाना ने दलित महिला से किया रेप

 

पीलीभीत:  जिले में एक सितंबर को हुई एक मुस्लिम युवक की मारपीट का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं आज पुलिस ने एक महिला की तहरीर के आधार पर हिंदुओं पर कार्रवाई ना करने पर पुलिस को शहर का इलाका घेरने की धमकी देने वाले मौलाना नूर अहमद अजहरी के खिलाफ दलित महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है

पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने थाने में शिकायत की और बताया कि उसका पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। 6 महीने पहले उसके जेठ के लड़के के साथ हृदेश नाम का एक युवक उसके घर आया और खुद को हिंदू धर्म का अनुसूचित जाति का युवक बताकर महिला से दोस्ती कर ली और फोन पर बातचीत करने लगा धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। जिसके बाद हृदेश ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

मौलाना ने दी धमकी, देखें वीडियो

भूत प्रेत का साया बताकर किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि जब वह बीमार हो गई तो हृदेश उसे इलाज के लिए अपने जानने वाले एक तांत्रिक मौलवी के पास लेकर गया। तांत्रिक नूर अहमद अजहरी ने महिला पर भूत प्रेत का साया बताकर उसे पूरी रात अपने घर में रखा और उसके साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि हृदेश ने पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाया। 7 सितंबर को हृदेश ने महिला से उसके साथ होटल में चलने को कहा लेकिन जब महिला ने होटल जाने से मना कर दिया और नाराजगी जताई तो हृदेश उसे धमकाने लगा। 

हृदेश ने फिरदौस बन की थी दोस्ती

युवक ने तब बताया कि उसका नाम हृदेश नहीं फिरदौस है और अगर महिला उसके साथ होटल में नहीं गई तो उसके अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। जिसके बाद ह्रदेश ने महिला को गंदी-गंदी गालियां दीं और जाती सूचक शब्द कहकर जान से मारने की धमकी भी देने लगा। मौके पर मौजूद कुछ लोग महिला की मदद करने आए और ह्रदेश को पकड़ कर थाने ले आए।

पुलिस ने पूरे मामले में महिला की तहरीर से आधार पर आरोपी युवक फिरदौस के साथ मौलाना नूर अहमद अजहरी  के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। लगातार विवादों में रहने वाले मौलाना नूर अहमद अजहरी ने कुछ दिन पहले ही मुस्लिम युवक से मारपीट के मामले में पुलिस को शहर का इलाका घेरने की धमकी दी थी जिसके बाद से पुलिस लगातार मौलाना की कुंडली खंगालने में लगी हुई है।

(पीलीभीत से कुलदीप कल्प की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement