Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. मुंबई में मर्डर: NCP-अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की बेरहमी से हत्या, हत्यारे फरार

मुंबई में मर्डर: NCP-अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की बेरहमी से हत्या, हत्यारे फरार

मुंबई में एनसीपी अजित पवार के नेता सचिन कुर्मी की अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए हैं। पुलिस तहकीकात में जुटी है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: October 05, 2024 11:09 IST
ajit pawar camp leader killed- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की हत्या

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अजित पवार गुट  के नेता सचिन कुर्मी की शुक्रवार की रात मुंबई के बायकुला इलाके में अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घटना पर मुंबई पुलिस ने कहा, एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता सचिन कुर्मी पर शुक्रवार की देर रात मुंबई के बायकुला इलाके में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि नेता पर हमला मुंबई के बायकुला इलाके में म्हाडा कॉलोनी के पीछे की गई थी।  

सचिन कुर्मी पर हमला किसने किया?

मुंबई पुलिस ने बताया, “यह घटना शुक्रवार को आधी रात को करीब 12:30 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सचिन कुर्मी को नजदीकी जेजे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद कुर्मी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।”

पुलिस ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सचिन कुर्मी पर हमला किसने किया। पुलिस के मुताबिक, सचिन कुर्मी पर धारदार हथियार से हमला किया गया और इस हमले में 2 से 3 लोग शामिल थे। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। इस घटना ने इलाके में लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, हमले में 2 से 3 लोग शामिल थे, लेकिन हमलावरों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। अभी जांच जारी है।

बता दें कि सचिन कुर्मी नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी एनसीपी अजित पवार गुट के नेता थे, वह मुंबई में काफी समय से राजनीति में सक्रिय थे। सचिन कुर्मी की हत्या से राजनीतिक महकमे में खलबली मच गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement