Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. भागती हुई थाने पहुंची लड़की, बताई बाप की घिनौनी करतूत, सन्न रह गई पुलिस

भागती हुई थाने पहुंची लड़की, बताई बाप की घिनौनी करतूत, सन्न रह गई पुलिस

गाजीपुर के एक गांव में कलियुगी बाप की काली करतूत सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। बाप अपनी ही नाबालिग बेटी से पिछले डेढ़ महीने से हर रात दुष्कर्म करता रहा, बेटी सुबह-सुबह थाने पहुंची और अपनी दुखभरी कहानी बताई।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: September 22, 2024 23:22 IST
criminal father- India TV Hindi
कलियुगी बाप की करतूत

गाजीपुर: खानपुर थानाक्षेत्र के एक गांव से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला खौफनाक मामला सामने आया है। जहां एक सगे पिता ने अपनी पत्नी व बेटी को मारपीट कर धमकाते हुए अपनी किशोरी पुत्री के साथ डेढ़ माह तक हर रात दुष्कर्म करता रहा। बीती रात भी पिता ने बेटी से दुष्कर्म किया जिसके बाद बेटी की सहनशीलता जवाब दे गई और पीड़िता सुबह-सुबह भागकर थाने पहुंची और पुलिस को रो-रोकर अपना दुख सुनाया। नाबालिग बच्ची की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई कि एक बाप अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

नाबालिग बेटी ने रो-रोकर बताई बात

पुलिस ने तुरंत मामले का संज्ञान लिया और आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना के बार में बताया कि थानाक्षेत्र के एक गांव की 16 साल की लड़की के साथ उसका सगा पिता पूरे होश में करीब डेढ़ माह से रोज रात में दुष्कर्म कर रहा था। वह पत्नी और बेटी को रोज रात पीटता था और फिर उन्हें धमकी देता था। इस वजह से दोनों में किसी ने उसके खिलाफ मुंह नहीं खोला जिससे किसी को घटना के बारे में पता नहीं चल सका। बीती रात भी उसने दुष्कर्म किया। 

कलियुगी पिता ने स्वीकारी करतूत

लड़की इस बीच सुबह-सुबह मौका देखकर घर से भागकर सीधे खानपुर थाने पहुंची। वहां उसने महिला पुलिसकर्मियों को अपनी पूरी कहानी बताई, जिसे सुनकर पुलिसकर्मियों का दिल भी रो पड़ा। पुलिसकर्मी तत्काल उसके घर पहुंचे और आरोपी पिता को पकड़कर थाने ले आए। पुलिस की पूछताछ में उसने अपनी करतूत को भी स्वीकार कर लिया। मामले की गंभीरता देखते हुए मौके पर जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और उसके घर से तमाम सुबूत जुटाए। इसके बाद कलयुगी पिता को जेल भेज दिया गया।

(गाजीपुर से शशिकांत तिवारी की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement