Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. यूपी के बांदा में मेला देखने गई नाबालिग से गैंगरेप, किसी तरह भागकर सुबह अपने घर पहुंची पीड़िता

यूपी के बांदा में मेला देखने गई नाबालिग से गैंगरेप, किसी तरह भागकर सुबह अपने घर पहुंची पीड़िता

उत्तर प्रदेश के बांदा जिल में मेला देखकर लौट रही एक नाबालिक के साथ आवेश और मुजीबुर्रहमान नाम के दो युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया और उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: October 11, 2024 23:44 IST
Minor Gangrape, Minor Gangrape Banda, Gangrape Banda- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL यूपी के बांदा में एक नाबालिग से गैंगरेप की खबर सामने आई है।

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मेला देखने गई एक नाबालिग के साथ 2 युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पैलानी थाना के एसएचओ आनन्द कुमार ने बताया कि पीड़िता 7 अक्टूबर को अपनी बड़ी बहन के साथ पड़ोसी गांव में मेला देखने गई थी। उन्होंने बताया कि शाम को जब दोनों बहनें घर लौट रही थीं, तो 21 वर्षीय आवेश और 32 वर्षीय मुजीबुर्रहमान ने उसे रोका, जबरन अपनी कार में बैठाया और एक अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

‘आरोपियों ने धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया’

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने कथित रूप से उस पर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और अगली सुबह अपने घर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर मामले में FIR दर्ज कर ली गई है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बता दें कि मंगलवार को सूबे के गोंडा जिले में भी एक लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई थी।

गोंडा में इश्तियाक ने किया लड़की से रेप

पुलिस ने गोंडा जिले में एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में 26 साल के इश्तियाक नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बुधवार को बताया कि शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली गरीब परिवार की लड़की घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती है। उन्होंने बताया, ‘मंगलवार की रात वह काम निपटाकर अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में अकेला देखकर पड़ोस में रहने वाले इश्तियाक ने उसे रोक लिया और और कथित तौर पर रेप किया। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।’ (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement