Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. गोरखपुर: मदरसे में मौलाना ने किया घिनौना काम, छठी क्लास की छात्रा के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार

गोरखपुर: मदरसे में मौलाना ने किया घिनौना काम, छठी क्लास की छात्रा के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार

गोरखपुर के एसपी साउथ जितेन्‍द्र कुमार ने बताया कि उरुवा थानाक्षेत्र के मंझरिया गांव की रहने वाली एक महिला ने 9 सितंबर को एक तहरीर दी। उसने बताया कि उसकी 12 वर्षीय लड़की गांव के ही मदरसे में पढ़ने जाती है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 10, 2024 22:15 IST
 6वीं क्लास की छात्रा के साथ मौलाना ने किया रेप- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 6वीं क्लास की छात्रा के साथ मौलाना ने किया रेप

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। उरुवा थाना क्षेत्र के एक गांव के मदरसे में पढ़ने वाली 6वीं क्लास की छात्रा के साथ मदरसे के मौलाना ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसने सभी बच्‍चों के घर जाने के बाद उसे रोक लिया और उसके साथ रेप कर दिया। घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मदरसे में ही मौलाना ने किया रेप

 जानकारी के अनुसार, रोज की तरह 9 सितंबर को भी मदरसे में पढ़ने के लिए गई थी। जब मदरसे में पढ़ने के बाद सभी बच्चे घर जाने लगे, तो मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने बच्ची को रोक लिया। इसके बाद उसने बच्‍ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब वो बच्‍ची घर जाने लगी, तो उसने किसी को भी इस घटना के बारे में बताने से मना कर दिया। आरोप है कि मौलाना ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी से पुलिस कर रही है पूछताछ

जब छात्रा अपने घर पहुंची, तो उसने अपने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद बच्‍ची की मां उसे लेकर थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पीड़िता की मां की तहरीर पर उरुवा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मौलाना रहमत अली को अरेस्‍ट कर लिया है। पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान के साथ उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

गोरखपुर के एसपी साउथ जितेन्‍द्र कुमार ने बताया कि उरुवा थानाक्षेत्र के मंझरिया गांव की रहने वाली एक महिला ने 9 सितंबर को एक तहरीर दी। उसने बताया कि उसकी 12 वर्षीय लड़की गांव के ही मदरसे में पढ़ने जाती है। मदरसे के मौलवी ने उसकी बच्‍ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। उसकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया गया है। उन्‍होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। धारा 183 के तहत कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए जा चुके हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement