Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. जुआ खेलते वक्त हुआ झगड़ा, सिर्फ 10 रुपये के लिए कर दिया मर्डर, पढ़ें खौफनाक वारदात

जुआ खेलते वक्त हुआ झगड़ा, सिर्फ 10 रुपये के लिए कर दिया मर्डर, पढ़ें खौफनाक वारदात

महाराष्ट्र के गोंदिया में जुआ खेलते-खेलते मामूली 10 रूपए के लिए हुए विवाद में हत्या की घटना सामने आई है। झुंड बनाकर जुआ खेलते वक्त 10 रुपए गायब होने के कारण ये घटना हुई है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 16, 2024 23:38 IST
जुआ खेलते वक्त मर्डर। (सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK/PTI जुआ खेलते वक्त मर्डर। (सांकेतिक फोटो)

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में मात्र 10 रुपये को लेकर छिड़े विवाद में एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। ये दिल दहला देने वाली घटना सालेकसा तहसील के ग्राम बाबाटोली में 15 अक्टूबर मंगलवार के रात 9.30 बजे के दरमियान घटित हुई है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया मृतक का नाम अरबाज अहमद साह है। वहीं हत्या के आरोपी युवक का नाम अलीफ है। आइए जानते हैं इस खौफनाक वारदात की पूरी कहानी।

10 रुपये के लिए हुआ झगड़ा

हत्या की घटना के वक्त अलीफ अपने पड़ोसियों के साथ मिलकर अरबाज अहमद साह के घर के सामने वाली रोड पर पत्तों पर बाजी लगाकर जुआ खेल रहा था। इसी बीच जुए के फड़ में मौजूद रकम में से 10 रुपये कम हो गए। ऐसे में उसने पैसे गायब करने का आरोप वहीं बैठी मृतक की फरियादी पत्नी तानिसा पर लगाया और उससे जबरन रुपये छीनने लगा। यह देख अरबाज साह पत्नी तानिसा का बीचबचाव करने आया। इस बात को लेकर अलीफ और अरबाज के बीच जमकर झगड़ा हो गया।

कैसे हुई हत्या?

झगड़े के वक्त आवेश में आकर अरबाज ने अलीफ के गले पर किसी वस्तु से प्रहार किया जिससे उसका खून बहने लगा। अलीफ की पत्नी वहां आई और अपने पति को  समझा- बुझाकर घर ले गई। हालांकि, अलीफ फिर से वहां आया और अरबाज साह के साथ गालीगलौच व झगड़ा करने लगा। इस बीच अलीफ ने अपने साथ लायी हुई लोहे की बड़ी धारदार कैंची से अरबाज के सीने और पेट पर वार कर दिया। अचानक हुए इस घातक हमले में अरबाज गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे लहूलुहान अवस्था में घर से सालेकसा के ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने क्या कार्रवाई की?

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौका ए वारदात पर पहुंची। घटनास्थल का पंचनामा करते हुए पुलिस ने फरार आरोपी के धर पकड़ तेज कर दी है। पुलिस ने आरोपी अलीफ नामक युवक के खिलाफ धारा 103 (1), 352 भारतीय न्याय संहिता 23 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस घटना की आगे की जांच में  जुटी है। (रिपोर्ट: रवि आर्य)

ये भी पढ़ें- बिहार के गया में सनकी युवक ने काटा अधेड़ का प्राइवेट पार्ट, मारपीट कर किया लहूलुहान

कोटा-इटावा एक्सप्रेस से युवती का अपहरण, 5 घंटे तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement