Monday, July 01, 2024
Advertisement

बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया घिनौना काम, मां की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

यूपी के बलिया जिले में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने मां को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 30, 2024 17:37 IST
बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया घिनौना काम।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया घिनौना काम।

बलिया: जिले में एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पिता ने लगातार तीन माह तक नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने अपनी मां से जब घटना के बारे में बताया तो मां ने पुलिस ने इसकी शिकायत की। मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पिता पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

तीन महीने तक किया दुष्कर्म

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि घटना बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र की है। यहां पर एक गांव की निवासी किशोरी के साथ उसके पिता ने डरा धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी पिता ने घर में ही लगातार तीन माह तक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता की करतूत के बारे में अपनी मां को जानकारी दी। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। बेटी के बताने के बाद मां पुलिस के पास पहुंची।

मां ने पुलिस से की शिकायत

थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (3) (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के साथ ही यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने रविवार को आरोपी पिता को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बलिया की एक अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

अब झारखंड में गिरा निर्माणाधीन पुल, भारी बारिश की वजह से हुआ हादसा

गूगल मैप के भरोसे उफनाती नदी में घुस गए कार सवार, फिर हुआ ऐसा चमत्कार जिसने बचा ली जान

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement