Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. मौलाना ने झाड़-फूक नहीं की तो सरफिरे शख्स ने मस्जिद में घुसकर मारी गोली, आरोपी मौके से फरार

मौलाना ने झाड़-फूक नहीं की तो सरफिरे शख्स ने मस्जिद में घुसकर मारी गोली, आरोपी मौके से फरार

मेरठ में एक सरफिरे शख्स ने मौलाना को मस्जिद में घुसकर गोली मार दी। जिससे मौलाना बुरी तरह से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 06, 2024 13:10 IST
फरार आरोपी सरताज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फरार आरोपी सरताज

मेरठ से एक मौलाना पर दिन-दहाड़े गोली चलाने का एक मामला सामने आया है। जहां एक मंदबुद्धि शख्स ने मौलाना पर उस वक्त गोली चला दी, जब वह मस्जिद के अंदर बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रहा था। गोली चलते ही मस्जिद में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में घायल मौलाना को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

आरोपी ने मौलाना को मस्जिद में घुसकर मारी गोली

घटना मेरठ थाना लिसाड़ी गेट स्थित मिलन पैलेस के पास एक मस्जिद की बताई जा रही है। जहां मस्जिद में पढ़ाने वाले मौलाना नईम को सरताज नाम के युवक ने गोली मारकर घायल कर दिया। तमंचे से गोली मारने की वारदात रविवार सुबह उस समय हुई, जब मौलाना मस्जिद से ही बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रहा था। तभी सरताज वहां पहुंचता है और बातचीत के दौरान उसे गोली मारकर फरार हो जाता है। गोली मारने के बाद आरोपी तमंचे को घटनास्थल पर ही फेंक देता है। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मस्जिद पहुंचे और घायल मौलाना नईम को निजी अस्पताल में भर्ती करावाया। जहां उसका उपचार चल रहा है और हालत नाजुक बनी हुई है। 

गोली मारने के बाद आरोपी हुआ फरार

मस्जिद के आसपास के लोगों का कहना है कि है आरोपी सरताज मंदबुद्धि है। दिन में तारे गिनना और अजीबोगरीब बातें करते रहता है। पुलिस एसपी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि सरताज मंदबुद्धि है और वह बीती रात में मौलाना नईम के पास आया था। उसने मौलाना से कहा कि उसे भूलने की बीमारी है, कुछ याद नहीं रहता है, झांड-फूंक कर दें। जिसके बाद मौलाना ने उसे डॉक्टर से इलाज करवाने की सलाह दी। उस वक्त तो सरताज वहां से चला गया और रात में जाकर सो गया। अगली सुबह उठकर वह फिर से मस्जिद के पास पहुंचा और इधर-उधर घूमता रहा। अचानक वह मस्जिद में घुसा और मौलाना से बातचीत करने लगा। बात हो ही रही थी कि इसी दौरान सरताज ने बंदूक निकालकर मौलाना को गोली मार दी। जो उसके सिर और कान के पास फंस गई। खून से लथपथ मौलाना को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल हमलावर सरताज पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस का कहना है कि उसकी जल्दी ही गिरफ्तारी हो जाएगी।

(मेरठ से हिमा अग्रवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

"जेल में मिलेगा खाना इसलिए अपराधी बनने का लिया फैसला", इसलिए आरोपी ने बस कंडक्टर पर चाकू से कर दिया हमला

2 चोरों ने पहले घर को लूटा फिर दो साल की बच्ची के सामने उसकी मां से किया गैंगरेप, मचा हड़कंप

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement