Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. 29 साल के युवक ने 70 साल की बुजुर्ग से किया रेप, आखों में मिर्च डाली, फिर गहने भी ले गया

29 साल के युवक ने 70 साल की बुजुर्ग से किया रेप, आखों में मिर्च डाली, फिर गहने भी ले गया

केरल के कायमकुलम में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ 29 साल के शख्स ने रेप किया। आरोपी ने पहले बुजुर्ग महिला से बलात्कार किया और फिर आंख में मिर्च झोंककर घर में रखे गहने ले गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 26, 2024 9:12 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लूटपाट के दौरान 29 वर्षीय आरोपी ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक कायमकुलम में महिला घर पर अकेली थी। आरोपी ने इसी बात का फायदा उठा वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी धनेश को गिरफ्तार कर लिया है।

गहने बेचने सुनार की दुकान पर गया, पुलिस ने दबोचा

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शनिवार रात को आरोपी ने पहले बुजुर्ग महिला से रेप किया। फिर आंखों में मिर्च पाउडर डालकर घर में रखे गहने ले गया। उसने सात सोने की गिन्नी और गहने लूटे। साथ में महिला का फोन भी चुरा लिया ताकि वह किसी को कॉल न कर सके। बाद में आरोपी जब गहने बेचने सुनार की दुकान पर गया, तब वह पकड़ा गया।

दरवाजा बंद करके भागा आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद बाहर से घर का दरवाजा बंद करके चला गया था। महिला का मोबाइल भी छीन ले गया था। यही वजह थी कि महिला किसी से संपर्क नहीं कर सकी। हालांकि पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कहा कि महिला घर पर अकेली थी। महिला को अस्पताल ले जाया गया है।

केरल सरकार ने सिनेमा उद्योग में महिलाओं के उत्पीड़न की जांच के लिए पुलिस टीम गठित की

केरल सरकार ने सिनेमा उद्योग में महिलाओं के उत्पीड़न संबंधी आरोपों की जांच के लिए रविवार को विशेष टीम गठित की। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक उच्च-स्तरीय बैठक बुलाए जाने के बाद सरकार ने रविवार को सात-सदस्यीय टीम का गठन किया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि विशेष टीम का नेतृत्व महानिरीक्षक (आईजी) स्पर्जन कुमार करेंगे और इसमें राज्य की चार वरिष्ठ महिला आईपीएस अधिकारी शामिल होंगी।

सीएमओ ने एक बयान में कहा, “अपराध शाखा के एडीजीपी एच. वेंकटेश टीम के कामकाज की देखरेख करेंगे।” कुमार के अलावा, टीम में डीआईजी एस. अजीता बेगम, अपराध शाखा मुख्यालय की एसपी मेरिन जोसेफ, तटीय पुलिस की एआईजी पूनकुझाली, केरल पुलिस अकादमी की सहायक निदेशक ऐश्वर्या डोंगरे, एआईजी अजीत वी. और अपराध शाखा के एसपी एस. मधुसूदन शामिल हैं। वर्ष 2017 में अभिनेत्री पर हमले के बाद केरल सरकार द्वारा गठित न्यायमूर्ति हेमा समिति की रिपोर्ट में मलयाली फिल्म उद्योग में महिलाओं के उत्पीड़न व शोषण के मामलों का खुलासा किया गया है, जिसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें-

पत्नी की आदतों से तंग पति ने निकाली खौफनाक तरकीब, लव-धोखा-मर्डर की वारदात सुन पुलिस के उड़े होश

10 साल की बच्ची से एक साल तक दुष्कर्म, पढ़ाई के लिए रिश्तेदार के घर रहती थी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement