Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. कानपुर: हाईवे पर महिला का सिर कटा अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप, रेप के बाद हत्या की आशंका

कानपुर: हाईवे पर महिला का सिर कटा अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप, रेप के बाद हत्या की आशंका

कानपुर में सड़क पर अज्ञात महिला की सिर कटी लाश देखकर लोगों का जमावड़ा लग गया। बिना सिर की लाश ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 11, 2024 21:17 IST
Kanpur, murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाईवे पर महिला का सिर कटा शव मिला

कानपुर: जिन सड़कों पर पुलिस अपनी मुस्तैदी के दावे कर रही है अब उन सड़कों पर अपराधियों का बोलबाला दिखाई दे रहा है । जिस सड़क पर पुलिस गश्त कर मुस्तैदी का दम भरती है, अब उसी सड़क पर एक अज्ञात महिला का सिर कटा अर्धनग्न शव पड़ा हुआ मिला जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। कानपुर में नेशनल हाइवे के एलिवेटेड सड़क पर अज्ञात महिला की सिर कटी लाश देखकर हाइवे पर लोगों का जमावड़ा लग गया। बिना सिर की लाश ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है। साथ ही पुलिस की मुस्तैदी पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए कि आखिर अपराधियों को हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं की वो सरेआम हत्या कर शव को नेशनल हाइवे पर फेंककर फरार हो जा रहे हैं। 

शव का सिर गायब

नेशनल हाइवे के जुड़े हुए एलिवेटेड रोड पर एक महिला का अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया। खास बात ये थी कि महिला के शव से सिर गायब था। महज अर्धनग्न धड़ के सड़क पर पड़े होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लोगों का सड़क पर  जमावड़ा लगने लगा और कुछ ही देर में पुलिस के तमाम अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया।

हत्या के बाद सिर काटने का अंदेशा

यह मामला कानपुर के गुजैनी क्षेत्र के मुन्ना तिराहे का है जो नेशनल हाइवे 2 को जोड़ने वाली एलिवेटेड सड़क से जुड़ा हुआ है। सुबह सड़क के बीचों बीच पड़े शव के मिलने से हड़कंप मच गया।  किसी को ये नहीं पता कि आखिर ये शव किसका है और बीच सड़क पर ये कैसे पहुंचा। शव को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी ने हत्या कर शव के शरीर से सिर को काटा है और उसके बाद उसे सड़क पर फेंक दिया। आसपास किसी ने शव को फेंकते हुए नहीं देखा और न ही कोई इस महिला की पहचान कर पा रहा है। सबसे अहम बात यह है कि बिना सिर के शव की पहचान कर पाना मुमकिन नहीं है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी पर अलाधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और तफ्तीश शुरू हुई लेकिन कुछ भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और आसपास पूछताछ कर रही है। वहीं इस घटना के चलते डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने बताया की सड़क पर महिला एक शव बरामद हुआ है। अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है। आसपास लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। इसके साथ ही महिला की पहचान के लिए युवती के शरीर पर मिले कपड़े , घड़ी और अन्य वस्तुओं के आधार पर आसपास के इलाकों में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है।

(रिपोर्ट-ज्ञानेंद्र शुक्ला)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement