Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. गौतस्करी के लिए तस्करों ने अपनाया नया हथकंडा, गाड़ी को बनाया एंबुलेंस मगर पुलिस के आगे हो गए फेल

गौतस्करी के लिए तस्करों ने अपनाया नया हथकंडा, गाड़ी को बनाया एंबुलेंस मगर पुलिस के आगे हो गए फेल

दौसा जिले में कुछ गौतस्करों ने पुलिस से बचकर तस्करी करने के लिए एक बोलेरो गाड़ी को ही एंबुलेंस बना दिया। इसके बाद उसमें गोवंश ले जाने लगे मगर पुलिस ने उनका पोल खोल दिया।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Adarsh Pandey Published on: August 06, 2024 20:29 IST
गोवंश की तस्करी करते तस्करों का प्लान पुलिस ने किया फेल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गोवंश की तस्करी करते तस्करों का प्लान पुलिस ने किया फेल

गौतस्कर पुलिस से बचकर तस्करी करने के लिए अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल करने में लगे हुए हैं। वो नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं ताकि पुलिस उन्हें पकड़ ना पाए लेकिन पुलिस भी काफी समझदार है। दरअसल राजस्थान के दौसा जिले से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां गौतस्करों ने एक कार को एंबुलेंस बनाकर उसमें तस्करी का काम शुरू कर दिया। मगर पुलिस ने भी समझदारी से काम किया और उनकी पोल खोल दी। आइए आपको विस्तार से पूरे मामले की जानकारी देते हैं।

गौतस्करों ने अपनाया नया तरीका

गाड़ी को एंबुलेंस का रूप देकर उसमें गोवंश ले जाने का यह मामला दौसा जिले के लवाण थाना क्षेत्र का है। दरअसल कल यानी 5 अगस्त की देर रात पुलिसकर्मियों ने एक गाड़ी का पीछा किया और जब उसे रोका तो उसमें सवार सभी गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो उसमें गोवंश मिले। इसके बाद पुलिस ने उनकी जांच करवाकर उन्हें गौशाला भेज दिया।

लवाण थाना प्रभारी ने क्या कुछ बताया?

इस मामले में बातचीत करते हुए लवाण थाना के प्रभारी गोपाल शर्मा ने बताया कि दौसा के डिप्टी SP रवि शर्मा पहले से ही कुछ गौतस्करों का पीछा कर रहे थे। मगर तस्करों ने उन्हें चखमा दे दिया। इसके बाद लवण थाना में इन गौतस्करों की सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद टीम के साथ गौतस्करों का पीछा किया। थानाधिकारी ने आगे बताया कि मटवास गांव की सीम के पास गौतस्कर दोनों तरफ से घिर गए। इसके बाद सभी तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए मगर उनकी गाड़ी हमने बरामद कर दिया।

पुलिस ने क्या बरामद किया?

थाना प्रभारी गोपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी के अलावा एक देसी कट्टा, एक एक्स्ट्रा नीली बत्ती को बरामद किया। पुलिस को शक है का बरामद की गई गाड़ी चोरी की हो सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और साथ ही गौतस्करों की तलाश भी कर रही है।

ये भी पढ़ें-

शादी नहीं करवाने से आगबबूला हुआ शख्स, सोते समय मां-पिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला, फिर कुएं में कूदकर दी जान

माता-पिता ने अपने बेटे के खून से रंगे दोनों हाथ, शव जलाकर तालाब में फेंका; हैरान कर देगी वजह

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement