Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. बेरोजगार पति ने SDM पत्नी को दी खौफनाक मौत, वजह जानकर रूह कांप उठेगी

बेरोजगार पति ने SDM पत्नी को दी खौफनाक मौत, वजह जानकर रूह कांप उठेगी

मध्य प्रदेश में एक पति ने पत्नी को खौफनाक मौत दी। दोनों ने अपनी पसंद से शादी की थी, पति बेरोजगार था और पत्नी एसडीएम थी। हत्या की वजह जानकर रूह कांप उठेगी।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: January 29, 2024 21:11 IST
mp murder news- India TV Hindi
Image Source : ANI पति ने पत्नी को दी खौफनाक मौत

मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को खौफनाक मौत दी है। पति बेरोजगार था और पत्नी एसडीएम था। पत्नी का नाम निशा नापित शर्मा है जिसकी हत्या की गुत्थी डिंडोरी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। पुलिस ने हत्यारे पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। मनीष शर्मा ने एसडीएम पत्नी की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए खून से सने कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया था। हत्या के बाद पति मनीष शर्मा ही अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा था जहां निशा की नाक और मुंह से खून निकल रहा था।

बहन ने दी ये जानकारी

एसडीएम निशा की बड़ी बहन नीलिमा नापित ने बताया कि, "...हमें कल पुलिस स्टेशन से फोन आया, जिसमें बताया गया कि निशा नहीं रहीं और तुरंत हमें ग्वालियर पहुंचने के लिए कहा गया। मनीष शर्मा (उनके पति) यहीं के रहने वाले हैं और बेरोजगार हैं। दोनों एक वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से मिले और एक दूसरे को पसंद किया और फिर शादी कर ली। लेकिन उन्होंने हमें आमंत्रित नहीं किया और हमें बताए बिना शादी कर ली... मनीष को शुरू से ही पैसे की चाहत थी। शादी के दूसरे ही दिन से उसने निशा से पैसे मांगना शुरू कर दिया था।  

मेरी बहन ने कर्ज ले-लेकर मनीष को कम से कम 5 लाख रुपये दिए थे... इसके बाद भी वह उसे मानसिक और शारीरिक यातना देता था। वह मुझे इसके बारे में बताती थी... मुझे संदेह है कि मनीष शर्मा ने ही निशा की हत्या की है ...मैं दोषियों के लिए उचित जांच और सजा की मांग करती हूं।"

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि निशा की तबीयत खराब होने के कारण उसे लेकर अस्पताल गए थे और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी। लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, निशा की मौत करीब 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मनीष ने हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी पति ने बताया कि उसने तकिए से मुंह और नाक दबाकर अपनी पत्नी निशा नापित की हत्या को अंजाम दिया है। इस दौरान निशा के मुंह और नाक जब खून निकला तो कपड़े, तकिया और चादर लाल हो गए, जिन्हें आरोपी ने वॉशिंग मशीन में डालकर धो दिया था।  

एसपी अखिल पटेल ने बताया कि जांच में यह जानकारी सामने आई है कि निशा ने अपने सर्विस बुक, बीमा, बैंक खाता में मनीष शर्मा का नॉमिनी के रूप में नाम दर्ज नहीं कराया था जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़े होते थे। पुलिस ने धारा 302, 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement