Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. घर में अकेली रहने पर नाबालिग सगी बहन से दुष्कर्म करते थे 2 भाई, पेट दर्द से हुआ प्रेग्नेंट होने का खुलासा

घर में अकेली रहने पर नाबालिग सगी बहन से दुष्कर्म करते थे 2 भाई, पेट दर्द से हुआ प्रेग्नेंट होने का खुलासा

गाजियाबाद में दो भाइयों को अपनी नाबालिग सगी बहन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मां के घर पर नहीं रहने पर दोनों भाई नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया करते थे। दोनों ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 20, 2024 16:23 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दो भाइयों द्वारा अपनी नाबालिग सगी बहन ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना में पीड़िता की मां की शिकायत पर दर्ज FIR के आधार पर दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, दोनों भाइयों ने आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी 14 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। वे दोनों पिछले साल से उसका यौन शोषण कर रहे थे, जिससे वह गर्भवती हो गई।

मां अस्पताल दिखाने ले गई तो प्रेग्नेंसी का पता चला

पुलिस ने बताया कि शनिवार को किशोरी के पेट में दर्द होने पर उसकी मां उसे जांच के लिए दिल्ली के एक डायग्नोस्टिक सेंटर ले गई और जांच रिपोर्ट में उसके गर्भवती होने का पता चला। लड़की के नाबालिग होने के चलते अस्पताल से ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़िता की मां ने थाना टीला मौड़ में अपने दोनों बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि पिछले साल से दोनों भाई उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे।

जान से मारने की धमकी देकर करते थे रेप

शालीमार गार्डन के ACP सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पीड़िता की मां के घर पर नहीं रहने पर उसके सगे भाई उसके साथ दुष्कर्म किया करते थे। उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे। एसीपी ने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

पत्नी की हत्या कर सिर अपनी गोद में रख ली सेल्फी, रिश्तेदारों को भेजकर खुद फंदे पर झूल गया; VIDEO

पति के साथ अलग रहना चाहती थी नवविवाहिता, विरोध करने ससुर को सरेराह पीटा; VIDEO वायरल

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement