Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. दिल्ली वाले सावधान! आ गया है 'खुजली गैंग', वारदात करने के लिए अपनाते हैं ये खास तरीका

दिल्ली वाले सावधान! आ गया है 'खुजली गैंग', वारदात करने के लिए अपनाते हैं ये खास तरीका

दिल्ली के सदर बाजार के आसपास के इलाकों में ‘खुजली गैंग’ ने व्यापारियों और आम लोगों को परेशान कर रखा है जिसके बाद पुलिस और प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 16, 2024 12:48 IST
Khujli Gang, Khujli Gang News, Khujli Gang Delhi, Khujli Gang Crime- India TV Hindi
Image Source : X.COM/SUNIL24971 हाल ही में एक घटना की CCTV फुटेज वायरल हुई थी।

नई दिल्ली: दिल्ली के बाजारों में खुजली गैंग के आतंक से व्यापारी और आम लोग परेशान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गैंग व्यापारियों और ग्राहकों को निशाना बना रहा है जिससे व्यापार प्रभावित हो रहा है। ताजा मामले सदर सदर बाजार में सामने आए हैं जिसके बाद व्यापारियों ने गैंग के खिलाफ पुलिस और प्रशासन से तुरंत कार्रवाई की अपील की है। व्यापारियों का मानना है कि इस गैंग में कई लोग शामिल हैं जो बेहद सफाई से वारदात को अंजाम देकर गायब हो जाते हैं। हाल की घटनाओं से व्यापारियों के साथ-साथ ग्राहकों में भी दहशत का माहौल है।

बैंकों और एटीएम बूथ के पास ज्यादा सक्रिय

अभी तक यह सामने आया है कि खुजली गैंग के लोग बैंक या एटीएम बूथ के आसपास ज्यादा सक्रिय रहते हैं। इस गैंग के सदस्य भीड़भाड़ वाले इलाके में वारदात को अंजाम देने की कोशिश करते हैं। जैसे ही ये देखते हैं कि कोई शख्स कैश या कीमती वस्तु ले जा रहा है, ये उस शख्स के ऊपर अचानक पाउडर छिड़क देते हैं। जिस शख्स पर उन्होंने पाउडर छिड़का होता है उसका ध्यान खुजली में चला जाता है और इस बीच गैंग का ही एक मेंबर सामान लेकर फरार हो जाता है। इस पूरी वारदात के दौरान आसपास कई गैंग मेंबर मंडरा रहे होते हैं।

सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल

हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक शख्स के सामान की चोरी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स सदर बाजार से जा रहा था, तभी उस पर किसी ने पाउडर डाल दिया। जैसे ही वह आगे की ओर बढ़ा, तो उसके शरीर में खुजली होने लगी। उसने कार की आड़ लेकर अपनी शर्ट उतार दी और खुद को साफ करने लगा। जैसे ही वह शरीर को साफ करने में व्यस्त हुआ, तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसका घेरा बनाया और उसमें से एक ने पीड़ित के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement