Thursday, July 04, 2024
Advertisement

रिश्ता तार-तार... बाप ने 13 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, बेहोश होने पर हुआ फरार; मां के पैरो तले से खिसकी जमीन

किशनगंज में एक शख्स ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्‍ते को तार-तार कर दिया। पिता ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। बेटी के साथ हुई इस घटना से मां को गहरा सदमा पहुंचा है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 27, 2024 21:08 IST
किशनगंज के दिघलबैंक...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV किशनगंज के दिघलबैंक थाना क्षेत्र की है घटना।

बिहार के किशनगंज में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां भारत नेपाल सीमा से सटे दिघलबैंक थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही नाबालिग 13 वर्षीय बेटी को दुष्कर्म का शिकार बना डाला। पीड़िता की मां ने बताया कि रविवार की रात कलयुगी बाप उसे किराना दुकान से सामान दिलवाने ले गया था लेकिन बाजार ना ले जाकर वह उसे नदी किनारे ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बहुत देर तक वापस नहीं लौटने के बाद उसे चिंता होने लग गई। पीड़िता की मां ने कहा कि घंटो बाद उसका पिता उसे लेकर घर आया और बाहर से ही छोड़कर फरार हो गया।

पति को फांसी की सजा दिलवाना चाहती है मां

दर्द से कराहती बच्ची बिलख-बिलखकर रो रही थी। पूछताछ के बाद बेटी ने अपनी सारी आपबीती सुनाई जिसके बाद मां के पैरो तले से जमीन खिसक गई। महिला ने कहा कि वो अपने पति को फांसी की सजा दिलवाना चाहती है ताकि आगे कोई बाप इस तरह की घिनौनी वारदात को अंजाम नही दे सके।

घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद नेपाल भागा आरोपी

सोमवार सुबह पीड़िता की मां बेटी को लेकर दिघलबैंक थाना पहुंची जहां उसने घटना की जानकारी थाना अध्यक्ष को दी। इसके बाद सोमवार की दोपहर पुलिस ने नाबालिग को किशनगंज सदर अस्पताल पहुंचाया जहां पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई है और मामला दर्ज कर आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

घटना को देखते हुए नेपाल के सीमावर्ती इलाके में काफी सनसनी मची हुई है। सूत्रों की माने तो घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद बाप नेपाल भाग गया है। सामाजिक कार्यकर्ता शमीम अशरफ ने कहा कि ऐसे कलयुगी बाप के खिलाफ स्पीड ट्रायल चलाकर सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।

(रिपोर्ट- राजेश दुबे)

यह भी पढ़ें-

प्रेमिका के चक्कर में पड़ा फौजी, सिलाई मशीन से सिल डाली पत्नी की उंगलियां, जानें पूरा मामला

सनकी शख्स ने पत्नी और बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, खुद भी फांसी पर लटका; 3 शवों को देख मची चित्कार

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement