Monday, July 01, 2024
Advertisement

पिता ही बन गया हैवान! 2 साल के मासूम को दी दर्दनाक मौत; हुआ गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपने दो साल के मासूम बच्चे की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: June 26, 2024 22:56 IST
पटना में एक पिता ने अपने ही 2 साल के बेटे की हत्या कर दी - India TV Hindi
Image Source : FILE पटना में एक पिता ने अपने ही 2 साल के बेटे की हत्या कर दी

बिहार के पटना शहर से एक झकझोरने वाला मामला सामने आया है। राज्य की राजधानी पटना में एक पिता ने अपने 2 साल के मासूम बच्चे को दर्दनाक मौत दी है। मिली जानकारी के अनुसार दो साल के मासूम का शव 26 जून 2024 को  बरामद हुआ, जिसके बाद बच्चे की मां ने अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद महिला के पति ने कहा था कि बेटे की हत्या कर उसे फेंक दिया है। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टाइल्स लगाने का काम करता है आरोपी 

इस मामले में पुलिस ने बच्चे की मां के बयान पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे की मां नाजिया खातून ने बताया कि उसके पति ने 2 साल के मासूम बेटे जीशान की हत्या की है। खातून पटना के  मसौढी थाना क्षेत्र के रहमतगंज मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रहती है। उसका घर पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के भखरा गांव में है। उसका पति मोहम्मद गुलजार घरों में टाइल्स लगाने का काम करता है। 

डॉक्टर को दिखाने के बाद मासूम को ले जाकर की हत्या 

तीन दिन पहले वह अपने पति के साथ अपने बेटे को डॉक्टर से दिखाने के लिए  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई थी। इसी दौरान अस्पताल से ही उसका पति अपने बेटे को लेकर कहीं चला गया, जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद भी बच्चा नहीं मिला। जब, 25 जून, मंगलवार की रात उसका पति घर आया तो उसने कहा कि तुम्हारे बेटे की हत्या कर दी है दूसरा बच्चा पैदा कर लेना। इसके बाद महिला अपने बच्चे की तलाश करने लगी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला और ना ही आरोपी पिता कुछ बता रहा था। 

जांच के लिए डॉग स्क्वायड और SFL की टीम को बुलाया गया 

अगले दिन बुधवार की सुबह किसी ने बताया कि बच्चे का शव डाक बंगला परिसर के भूखंड से बरामद किया गया। जैसे ही नाजिया को यह पता चला तो वो वहां फौरन पहुंची और उसने देखा कि वो उसका जीशान है। इसके बाद वो अपने बेटे से लिपटकर रोने लगी। पटना के मसौढ़ी एसडीपीओ ने बताया कि घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वायड और SFL की टीम को बुलाया गया है। एक बच्चे का शव बरामद किया गया है। मृत बच्चे की मां ने अपने ही पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है, जिसके आधार पर उसे अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। 

रिपोर्ट- बिट्टू कुमार 

ये भी पढ़ें- आखिर कितने पढ़े लिखे हैं OM Birla? 

राजस्थान: सीनियर्स ने जूनियर MBBS छात्र के साथ ऐसी रैगिंग की, पीड़ित को हो गया...; 7 के खिलाफ FIR
 

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement