Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. अपनी चाची से बेपनाह मोहब्बत करता था युवक, अब हो गया बड़ा कांड, देखकर दहल गए लोगों के दिल

अपनी चाची से बेपनाह मोहब्बत करता था युवक, अब हो गया बड़ा कांड, देखकर दहल गए लोगों के दिल

यूपी के एटा में चाची और भतीजे में चल रहे अफेयर के बीच ऐसी घटना घटी कि पूरे इलाके के लोग दशहत में आ गए। चाची का भतीजे की बहन यानि अपनी भतीजी से विवाद हुआ था। इसके बाद आक्रोशित भतीजे ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 29, 2024 18:10 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के एटा जनपद में मामूली सी बात को लेकर खूनी संघर्ष देखने को मिला। यहां चाची और भतीजे में चल रहे अफेयर के बीच दोनों में सोमवार दोपहर को कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद आक्रोशित भतीजे ने अपनी चाची के ऊपर हथौड़े से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, उसने अपनी मां और खुद को भी हथौड़े से हमला कर घायल कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घर में जगह-जगह खून बिखरा पड़ा था। यह देखकर लोगों के दिल दहल गए। घटना से आसपास दहशत फैल गई है।

जानें पूरा मामला

पूरा मामला एटा जनपद के कोतवाली जलेसर क्षेत्र मोहल्ला सराय खानम का है जहां स्थानीय लोगों के मुताबिक 40 वर्षीय मृतका महादेवी का आरोपी 32 वर्षीय टिंकू की बहन से कपड़े धोने को लेकर विवाद हुआ था। इसकी जानकारी टिंकू को मिली और विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी टिंकू ने अपना होश खो दिया। उसने चाची महादेवी पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किए। वह लहूलुहान होकर गिर गई और कुछ ही पल में दम तोड़ दिया।

इस दौरान मां गीता देवी ने देखा तो वह टिंकू को रोकने के लिए भागी। इस पर टिंकू ने मां पर भी उसी हथौड़े से वार किए। वह भी घायल होकर वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी ने खुद पर भी वार किए। इससे वह भी घायल हो गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे।  घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टिंकू सहित उसकी मां गीतादेवी (60) को लहूलुहान हालात में सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहां अस्पताल में तैनात डॉक्टरो ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। इस घटना के बाद हर कोई बात कर रहा है कि आखिर कोई कैसे मामूली बात पर किसी की हत्या कर सकता है।

भतीजे के साथ पत्नी के रूप में रहने लगी थी चाची

वहीं, बताया जा रहा है कि मृतका महादेवी और आरोपी टिंकू के अवैध संबंध थे और पूरे गांव में इसकी जानकारी थी। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि कुछ वर्ष पूर्व चाचा की मौत के बाद महादेवी अपने भतीजे टिंकू के साथ खुलेआम पत्नी के रूप में रहने लगी थी। इनके बीच आये दिन विवाद होता रहता था और आज विवाद इतना बढ़ गया कि महादेवी को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से अभी कुछ स्पष्ट जवाब नहीं आया है। पुलिस हर पहलू पर जांच की बात कह रही है।

(रिपोर्ट- अक्षय पालीवाल)

यह भी पढ़ें-

अश्लील वीडियो देख 13 साल के लड़के ने 9 साल की बहन से किया दुष्कर्म, मां और बड़ी बहनें बोलीं- कीड़ा काटने से मर गई

पहले मां को मौत के घाट उतारा, फिर क्रिएट किया लूट का सीन, कलयुगी बेटे की इस करतूत से कलेजा कांप उठेगा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement