Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. बिहार में पुलिसकर्मी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा और जमकर पीटा

बिहार में पुलिसकर्मी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा और जमकर पीटा

दरभंगा में एक पुलिसकर्मी को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा। दरअसल पुलिसकर्मी आपत्तिजनक हालत में एक लड़की के साथ पकड़ा गया। पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 31, 2024 16:28 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले में एक पुलिसकर्मी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो वाजीतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घर के अंदर एक युवक और एक युवती अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। युवक की पहचान वाजीतपुर थाना में तैनात सिपाही राजू के रूप में हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी को लोग पीटते हुए घर से बाहर लाते हैं। वहीं जब युवती बीच बचाव करती है तो एक युवक युवती को भी पीट देता है। 

आपत्तिजनक मिलने पर पुलिसकर्मी की पिटाई

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ युवक एक घर के दरवाजे को जबरन तोड़ते हुए घर में प्रवेश कर रहे हैं। युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलने पर पुलिसकर्मी की लोग जमकर पिटाई करने लगते हैं। इस दौरान पिटाई और धक्का मुक्की जमकर होती है। घटनाक्रम का सारा वीडियो बना कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पुलिस अधिकारी ने कही ये बात

पुलिसकर्मी का युवती के संग रंगललियां मनाते के मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को भी दी गई है। इस वायरल वीडियो के संदर्भ में दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी से टेलीफोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा कारवाई की जायेगी। 

वहीं, आरोपी पुलिसकर्मी और युवती की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मी काफी दिनों से गलत मंशा से युवती के घर आता रहता था। जब हद हो गई तो लोगों ने उसे सबक सिखाने की सोची। 

रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement