Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. बिहार में रिश्ते का कत्ल: सनकी पति ने पत्नी का काटा गला, फिर दो बच्चों की कर दी निर्मम हत्या

बिहार में रिश्ते का कत्ल: सनकी पति ने पत्नी का काटा गला, फिर दो बच्चों की कर दी निर्मम हत्या

बिहार के भोजपुर जिले में एक सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी का गला काट डाला फिर अपने दो मासूम बच्चों की खंती से गोद-गोदकर जान ले ली।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: September 10, 2024 23:26 IST
husband killed wife and children- India TV Hindi
युवक ने पत्नी बच्चों की दी दर्दनाक मौत

आरा: भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की लोहे की खंती से गोदकर हत्या कर दी। गांव तथा आसपास के इलाके में इस घटना से सनसनी मच गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस एवं एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतकों में सीमा देवी, उसकी 8 वर्षीया पुत्री सोनिया कुमारी तथा 10 माह का पुत्र विध्वंत कुमार शामिल हैं। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि अजीमाबाद थाना अंतर्गत मिल्की गांव में सूचना प्राप्त मिली थी कि गांव के रहने वाले लालू यादव नामक व्यक्ति की अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पति-पत्नी के बीच के आपसी विवाद के बाद लालू को गुस्सा आया और उसने खंती से वार करके अपनी पत्नी सहित दो नाबालिग बच्चों की हत्या कर दी।

लालू ने पहले पत्नी का गला धड़ से अलग कर दिया और फिर अपने दो बच्चों को एक-एक कर खंती से गोद- गोदकर मार डाला। तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। खून से मिले शव को देखकर आसपास के लोग सन्न रह गए और पुलिस को सूचना दी। 

सूचना प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस और सीनियर पदाधिकारी तथा एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना के समस्त कारणों की जांच की जा रही है। तीनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारा पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस आगे का अनुसंधान और आवश्यक विधि संगत कार्रवाई कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement