Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. फरियादी पिता ही निकला बेटे की हत्या का आरोपी, दो साल पहले हुए मर्डर केस में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, वजह जानकर चौंक जाएंगे

फरियादी पिता ही निकला बेटे की हत्या का आरोपी, दो साल पहले हुए मर्डर केस में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, वजह जानकर चौंक जाएंगे

मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था। इस मामले का खुलास दो साल के बाद हुआ।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: July 21, 2024 19:43 IST
balaghat murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बालाघाट मर्डर केस

बालाघाट:  मध्य प्रदेश के बालाघाट में दो पहले हुए एक मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। यह एक ब्लाइंड मर्डर केस था जिसमें पुलिस को सुराग मिल नहीं था। लेकिन आखिरकार दो साल बाद पुलिस ने इस मर्डर केस को सुलझा लिया और हत्या के आरोप में युवक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब की लत से बहुत परेशान था पिता

यह घटना बालाघाट के बिरसा पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले धर्मशाला की है। आरोपी पिता सुबेलाल अपने पुत्र जयराम की शराब की लत से बहुत परेशान था। जयराम आए दिन पिता से  शराब के लिए रुपये मांगता था। शराब के लिए रुपये नहीं मिलने पर वह पिता को परेशान करता था। बेटे की इस हरकत से परेशान होकर सुबेलाल ने अपने बेटे जयराम की हत्या कर दी। फिर गुनाह को छिपाने के लिए उसने बड़ी साजिश रची।

हत्या के बाद खुद पिता ने लिखाई रिपोर्ट

सुबेलाल ने बेटे जयराम के शव को गमछे से बांधकर घर के पीछे कुछ दूर पर स्थित एक पेड़ पर फांसी पर लटका दिया। इसके बाद खुद उसने इस घटना की रिपोर्ट लिखाई और फरियादी बन गया। बता दें सुबेलाल ने 13 जून 2022 को रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसके बेटे जयराम बैगा (उम्र 30 वर्ष) का शव घर के पीछे नाले के पास पेड़ पर फांसी से लटका हुआ है। जयराम शरीर में कुछ स्थान से खून भी निकल रहा है। 

दो साल बाद हुआ मामले का खुलासा

इस मामले में पुलिस ने शव बरामद किया और शुरुआती जांच के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया था। बैगा बाहुल्य ग्राम धर्मशाला होने से पुलिस को हत्या के संबंध में कोई सुराग हाथ नहीं लगे थे। लेकिन विवेचना की कड़ी में 2 साल बाद अब सफलता मिली है। पुलिस ने पूछताछ में पाया कि फरियादी पिता सुबेलाल बैगा ने ही अपनी पुत्र जयराम की हत्या कर दी थी और उसके शव को पेड़ पर उसी के गमछा में बांधकर फांसी पर लटकर दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

(रिपोर्ट- शौकत बिसाने)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement