Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. ऑटो चालक ने नाबालिग का किया अपहरण, जबरन संबंध बनाने को कहा; तेजाब फेंकने की भी दी धमकी

ऑटो चालक ने नाबालिग का किया अपहरण, जबरन संबंध बनाने को कहा; तेजाब फेंकने की भी दी धमकी

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक ऑटोरिक्शा चालक ने रास्ते से नाबालिग का अपहरण कर लिया। आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट की और उसपर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर के मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 22, 2024 11:14 IST
ऑटो चालक ने नाबालिग का किया अपहरण।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE ऑटो चालक ने नाबालिग का किया अपहरण।

ठाणे: जिले में एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण की इस घटना को एक ऑटोरिक्शा चालक ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता और ऑटोरिक्शा चालक एक दूसरे को पहले से जानते थे। शनिवार को कल्याण-शील रोड पर विक्को नाका के पास ऑटोरिक्शा चालक ने नाबालिग युवती को जबरन अपने ऑटोरिक्शा में खींच लिया और उसे लेकर जाने लगा। आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। कुछ दूर जाने के बाद आरोपी ने पीड़िता पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया और उसे धमकी दी। इसके साथ ही उसने तेजाब फेंकने की भी धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न मामलों में केस दर्ज कर लिया है।

जबरन खींचकर ऑटो में बैठाया

पूरी घटना कल्याण-शील रोड पर विक्को नाका के पास की बताई जा रही है। यहां पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे विक्को नाका के पास एक ऑटो रिक्शा चालक ने एक लड़की को जबरन अपने रिक्शा में खींच लिया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की से उसका हेडफोन छीन लिया और उसे दूर फेंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान ऑटोरिक्शा चालक ने पहले रिक्शे की लोहे की रॉड पर उसका सिर पटक दिया। आरोपी ऑटोरिक्शा चालक की पहचान नितेश गायकवाड़ के रूप में की गई है। 

तेजाब फेंकने की दी धमकी

थोड़ी दूरी तय करने के बाद आरोपी गायकवाड़ ने एक पेड़ के नीचे रिक्शा रोका। इसके बाद उसने पीड़िता की गर्दन और हाथ पकड़कर उसे शारीरिक रूप से रोका। आरोपी ने पीड़िता पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी ने पीड़िता से कहा कि वह उसके संपर्क में रहे। पीड़िता के द्वारा इनकार करने पर आरोपी ने उसकी शिक्षा बाधित करने और उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। फिलहाल शिकायत के आदार पर मानपाड़ा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, हमला करने और धमकी देने के मामले में केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच जारी है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

बारिश बनी आफत! बाढ़ जैसे हालातों के बीच फंसे 30 पर्यटक और किसान, किया गया रेस्क्यू; देखें Video

Weather Update: देश भर में आज झूमकर बरसेगा सावन, दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक जानें हर राज्य के मौसम का हाल

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement