Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. हैवानियत: नशे में धुत्त युवकों ने 5 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, मर गई तो तालाब में फेंका-VIDEO

हैवानियत: नशे में धुत्त युवकों ने 5 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, मर गई तो तालाब में फेंका-VIDEO

बिहार के गया जिले से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। पिता के साथ सो रही पांच साल की बच्ची को युवक उठाकर ले गए और उसके साथ तब तक गैंगरेप किया जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। फिर बच्ची के शव को उन्होंने तालाब में फेंक दिया। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: September 04, 2024 20:28 IST
gang rape in gaya- India TV Hindi
गया में 5 साल की बच्ची से हैवानियत

गया: पांच साल की मासूम बच्ची के साथ नशे में धुत्त युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया फि उसकी निर्मम हत्या कर उसका शव तालाब में फेंक दिया। मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां एक दलित 5 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। घटना में शामिल दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर दोनो को खंभे में बांधकर जमकर पीटा। उसके बाद पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी गई। घटना की सूचना के बाद शेरघाटी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची से युवकों ने की हैवानियत

ग्रामीणों ने जब आरोपियों से लापता बच्ची के बारे में पूछा तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने दुष्कर्म किया जिससे उसकी जान चली गई। इसके बाद उन्होंने शव को नदी में फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

देखें वीडियो

ग्रामीणों के अनुसार घर में अपने पिता के साथ सो रही पांच साल की बच्ची को दोनों युवक चुपके से उठाकर ले गए। सोमवार की देर रात जब बच्ची के पिता की आंख खुली तो वह बच्ची को ढूंढने लगे। जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने गांव में शोर मचाया जिससे गांव के लोग इकट्ठा हो गए। तभी दोनो आरोपियों को नदी के किनारे नशे में धुत्त संदिग्ध अवस्था में देखा गया। ग्रामीणों ने जब उनकी पिटाई की और पूछा तो उन्होंने बताया किउसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर हत्या कर दी और फिर शव को नदी में फेंक दिया।

गिरफ्तार दोनो आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। इस संबंध में सीटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि इस मामले में संदीप कुमार और गौतम पासवान को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों की मेडिकल जांच कराई जा रही है। जांच के बाद दोनों दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

(गया से अजित कुमार की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement