Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी युवती, भाई ने गला रेतकर की हत्या; मां को कॉल पर बताई पूरी घटना

बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी युवती, भाई ने गला रेतकर की हत्या; मां को कॉल पर बताई पूरी घटना

हरिद्वार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी ही बहन की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। भाई का कहना है कि उसकी बहन फोन पर बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 10, 2024 7:06 IST
भाई ने बहन की गला रेतकर की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE भाई ने बहन की गला रेतकर की हत्या।

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक भाई ने अपनी ही बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भाई ने अपनी मां को फोन किया और उन्हें इसके बारे में जानकारी दी। भाई ने अपनी मां को बताया कि उसकी बहन कॉल पर अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी। बता दें कि घटना के समय उनकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी। पूरा मामला हरिद्वारा के मंगलौर कस्बे का है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई अमन को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा है कि शिकायत मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी ने ही दी सूचना

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मंगलौर के पुलिस कोतवाली प्रभारी शांति कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात मोहल्ला मलानपुर में इस घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने खुद ही इसके बारे में अपने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। 

रिश्तेदारी में गई थी मां

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिस समय अमन ने अपनी बहन शाइस्ता उर्फ़ फिजा (24) की हत्या की, उस समय उसकी मां रिश्तेदारी में उत्तर प्रदेश के देवबंद गई हुई थी। रात को बिस्तर पर लेटकर शाइस्ता अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी, जिसे देखकर अमन भड़क गया। उसके बाद उसने चाकू से गला रेत कर अपनी बहन को मार डाला और इसकी सूचना अपनी मां को दी। आरोपी अमन को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी शांति कुमार ने कहा कि इस मामले में शिकायत आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें -

अरवल में CPI (ML) नेता की हत्या, रास्ते में रोककर बरसाई गोलियां; आरोपी फरार

पड़ोसन ने 3 साल के बच्चे की हत्या कर शव वॉशिंग मशीन में छिपाया

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement