Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. भजनपुरा मर्डर: 17 बार चाकू गोदकर की शख्स की हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

भजनपुरा मर्डर: 17 बार चाकू गोदकर की शख्स की हत्या, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

मामूली कहासुनी के बाद एक शख्स ने दूसरे शख्स पर चाकू से 17 बार हमला करके उसकी हत्या कर दी। इस दर्दनाक हत्या का CCTV फुटेज सामने आ गया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Adarsh Pandey Published on: July 24, 2024 14:23 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भजनपुरा हत्या का CCTV फुटेज आया सामने

दिल्ली के भजनपुरा में 11 जुलाई की रात को एक ऐसी घटना घटी जिसके बारे में सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक शख्स ने छोटी सी बहस होने के बाद दूसरे शख्स पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। मामला कुछ दिनों पुराना है मगर अब इसका CCTV फुटेज सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि आरोपी ने किस तरह देर रात बिना किसी डर के एक शख्स की हत्या कर दी। आइए आपको बताते हैं कि CCTV फुटेज में क्या नजर आ रहा है।

हत्या का फुटेज आया सामने

अभी जो फुटेज सामने आया है उसमें पूरी घटना साफ-साफ नजर आ रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक गली में किसी के घर के बाहर दो लोग मौजूद हैं। एक शख्स खड़ा है तो दूसरा बैठा हुआ है और दोनों के बीच बहस हो रही है। जो शख्स बैठा हुआ है वो फोन पर बात कर रहा है और तभी दूसरा शख्स उसे लात से मारता है। कुछ ही देर में वहां टोपी पहने एक तीसरा शख्स आ जाता है। इसके बाद वह खड़े आदमी पर चाकू से हमला कर देता है। वो उसपर तब तक चाकू से हमला करता है जब तक उसे ऐसा नहीं लगता कि वह मर गया है। इसके बाद दोनों वो और पहले से मौजूद शख्स, दोनों वहां से भाग जाते हैं।

यहां देखें Video

कहां का है यह मामला?

दर्दनाक हत्या का यह मामला दिल्ली के भजनपुरा इलाके का है। दरअसल भजनपुरा के गामरी एक्सटेंशन में 11 जुलाई की रात को सुमित नाम के लड़के की हत्या की गई। आरोपी ने सुमित के चेहरे, गर्दन और पेट पर चाकू से 17 बार हमला किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके नाम करतार सिंह, हुसैन अली, शायना और आशु है। वहीं इस मामले का मुख्य आरोपी जिसका नाम सलमान है, वो अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मृतक पर भी दर्ज थे कई मामले

भजनपुरा में सुमित चौधरी नाम के जिस शख्स की हत्या हुई है, उस पर भी कई मुकदमे दर्ज थे। सुमित पर हत्या की कोशिश, आर्म्स एक्ट और मारपीट एवं झगड़े के मुकदमे दर्ज थे। सुमित कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया था और 11 जुलाई की देर रात उसकी हत्या हो गई।

ये भी पढ़ें-

प्रशासन ने नहीं गिराया आरोपी का घर तो बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को छोड़ने पड़े आंसू गैस के गोले

VIDEO: दबंगों ने बीच सड़क पर महिला से की हैवानियत, वीडियो देखकर शर्म से झुक जाएंगी आंखें

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement