Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. बेंगलुरु में पार्टी कर लौट रही थी युवती, लिफ्ट देने के बहाने शख्स ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु में पार्टी कर लौट रही थी युवती, लिफ्ट देने के बहाने शख्स ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु में एक छात्रा के साथ एक बाइक सवार ने उसे लिफ्ट देने के बहाने उसका रेप करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 19, 2024 11:20 IST
बेंगलुरु सिटी के एडिशनल कमिश्रनर ऑफ पुलिस (ईस्ट) रमन गुप्ता- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेंगलुरु सिटी के एडिशनल कमिश्रनर ऑफ पुलिस (ईस्ट) रमन गुप्ता

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का ‘रेप’ करने की कोशिश का मामला सामने आया है। रेप रपने की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, छात्रा 17-18 अगस्त की दरमियानी रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर के वापस घर लौट रही थी। जिस कार से उसे ड्राप किया जाना था, उसका एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद पीड़िता ने राह चलते किसी व्यक्ति से अपने घर तक ड्रॉप लेने का फैसला किया। पहले तो कुछ लोगों ने  उसे मना कर दिया फिर एक युवक ने उसे ड्राप करने की बात कहते हुए अपने बाइक पर बैठा लिया और उसे उसके घर ले जाने की बजाय एक सुनसान इलाके में ले जाकर उसका रेप करने की कोशिश करने लगा। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने साथ रेप की कोशिश होते देख पीड़ित छात्रा ने अपने मोबाइल से SOS बटन प्रेस कर दिया। जिसके चलते दूसरे राज्य में रह रहे उसके पिता और बेंगलुरु में उसके एक दोस्त को अलर्ट चला गया। उसके दोस्त तुरंत वहां पर पहुंच गए लेकिन आरोपी उनके सामने से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया। आरोपी को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तालाश करने लगी। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी को ढूंढ कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बेंगलुरु सिटी के एडिशनल कमिश्रनर ऑफ पुलिस (ईस्ट) रमन गुप्ता ने बताया कि, "18 अगस्त की देर रात 1 से 1.30 बजे के बीच बेंगलुरु के HSR पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया गया। एक महिला ने रात के करीब 1 बजे एक टू-व्हीलर सवार से लिफ्ट ली थी। लिफ्ट देने वाला व्यक्ति महिला को उसके बताए स्थान पर ले जाने की बजाए किसी सुनसान जगह पर ले गया और रेप करने की कोशिश की करने लगा। पीड़िता एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट है, जहां उसका इलाज चल रहा है।"

ये भी पढ़ें:

बहन ने घर से निकाला तो पंजाब से देहरादून पहुंची नाबालिग, बस में मनचलों ने बनाया हवस का शिकार; 5 गिरफ्तार

राजस्थान: प्रेमी के साथ भाग गई थी मां, बेटे ने लिया ऐसा खूनी बदला, जानकर रूह कांप जाएगी

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement