Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. स्कूल वैन में ड्राइवर ने UKG की छात्रा से की गंदी हरकत, डरी-सहमी बच्ची ने पढ़ने जाने से किया मना

स्कूल वैन में ड्राइवर ने UKG की छात्रा से की गंदी हरकत, डरी-सहमी बच्ची ने पढ़ने जाने से किया मना

बाराबंकी में प्राइवेट स्कूल के ड्राइवर ने UKG की छात्रा से छेड़छाड़ की। छात्रा ने गुरुवार को जब स्कूल जाने से मना किया, तो ड्राइवर की काली करतूत सामने आयी। बेटी के साथ हुई अश्लील हरकत को लेकर पिता ने स्कूल वैन के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 01, 2024 19:49 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के बाराबंकी जिले में एक प्राइवेट स्कूल की 5 साल की बच्ची से गंदी हरकत करने की घटना सामने आई है। इसका आरोप स्कूल के वैन ड्राइवर पर लगा है। इस मामले को लेकर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र का है। प्राथमिक जांच के आधार पर स्कूल वैन का ड्राइवर दोषी पाया गया है। केस को लेकर तीन टीमों का गठन किया गया है। केस की फास्ट ट्रैक मोड पर जांच हो रही है और इसमें सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बच्ची के परिजन ने बताया कि उनकी 5 वर्षीय बेटी एक प्राइवेट स्कूल में UKG की छात्रा है। गुरुवार की सुबह बच्ची स्कूल जाने से मना करने लगी। परिजनों ने पूछा तो उसने रो-रोकर बताया कि बुधवार को वैन से उसे लाने वाले ड्राइवर अंकल ने गंदी हरकत की है, जिससे मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं उनके साथ स्कूल नहीं जाऊंगी। इसके बाद परिजनों ने तत्काल विद्यालय जाकर प्रबंधक से इसकी शिकायत की और एक लिखित तहरीर थाने में दी।

वैन ड्राइवर के साथ स्कूल मैनेजमेंट पर भी होगी कार्रवाई

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने पूरे मामले को बेहद गंभीर माना है। उन्होंने आगे कहा, "इसमें वैन ड्राइवर के साथ स्कूल मैनेजमेंट भी दोषी है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर लेगी। स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।"

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन

घटना के संबंध में जानकारी पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा, क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक पाठक व थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडेय ने पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

गेम का टास्क पूरा करने के लिए लड़के ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, नोटबुक में लिखा- लॉग आउट

अपनी चाची से बेपनाह मोहब्बत करता था युवक, अब हो गया बड़ा कांड, देखकर दहल गए लोगों के दिल

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement