Monday, July 01, 2024
Advertisement

ये कैसी कलयुगी मां... 4 बच्चों को नदी किनारे ले आई, एक-एक कर तीन मासूमों को डुबोकर मारा, बड़ा बेटा भाग गया

यूपी के औरैया जिले में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को पानी में डुबोकर मार डाला। जबकि, किसी तरह बड़े बच्चे की जान बच गई। पति की मौत के बाद महिला अपने देवर के साथ रह रही थी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 28, 2024 12:34 IST
आरोपी मां- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी मां

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में एक कलयुगी मां द्वारा अपने बच्चों को पानी में डुबाकर तड़पा-तड़पाकर मारने की हैरतंगेज वारदात सामने आईं है। इस वारदात में तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई जिनके शव बंबा (छोटी नहर) के किनारे पड़ा मिला जबकि एक बच्चा मौके पर जिंदा मिला है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचेऔर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

तीन बच्चों की तड़प-तड़पकर हुई मौत

घटना औरैया कोतवाली और फफूंद थाना क्षेत्र के बॉर्डर की है। फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ की रहने वाली प्रियंका के पति की डेढ़ साल पहले मौत हो चुकी है। उसके चार बच्चे हैं। अभी वह अपने चचेरे देवर के साथ रह रही थी। गुरुवार सुबह प्रियंका अपने चारों बच्चो को लेकर घर से निकल गई और कोतवाली औरैया के बॉर्डर पर स्थित केशमपुर घाट नब्बे के पास पहुंची। वहां उसने अपने बच्चों को पानी में डुबोकर मारने का प्रयास किया इसमें चार साल, पांच साल और डेढ़ साल के मासूम की तड़प तड़पकर मौत हो गई। इसके बाद उसने तीनों के शव बांबे के किनारे ही फेंक दिए जबकि एक बच्चा जिसकी उम्र 6 साल है, वह किसी तरह बच गया।

बच्चे रखने को राजी नहीं था देवर, इसलिए मार डाला

प्रियंका का देवर उसे तो चाहता था लेकिन बच्चों को साथ रखने को लेकर वह राजी नहीं था। रोज बच्चों को लेकर कलह होने लगी थी। घटना से पहले कल सुबह उसकी देवर से कहासुनी हुई थी। शुरुआती तौर पर घरवालों से झगड़े के बाद गुस्से में बच्चों की हत्या करने की बात सामने आ रही है। देवर से कुछ बात को लेकर लड़ाई हो गई तो प्रियंका बच्चों को लेकर घर से भाग आई। कह कर गई थी कि 'हम मरने जा रहे हैं।' वह चार बच्चों को लेकर नदी किनारे पहुंच गई और उनमें से तीन को पानी में डुबो-डुबोकर मार डाला। इस दौरान बड़ा बेटा बच निकलने में कामयाब हो गया।

इलाके के बच्चों से प्यार से पूछताछ करने में जुटी पुलिस

स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी जिसके बाद जनपद में हड़कंप मच गया। मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने तीनों मृत पड़े बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम की कारवाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला प्रियंका को हिरासत में ले लिया है जबकि इस वारदात में क्षेत्र बच्चों से पुलिस प्यार से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

(रिपोर्ट- दीपेंद्र सिंह)

यह भी पढ़ें-

सूखे नाले से एक शिशु और 2 महिलाओं की मिलीं लाशें, पुलिस ने जताई आशंका

नकाबपोश शख्स ने चाकू गोदकर सरेआम लड़की का किया मर्डर, हत्या का Live Video आया सामने

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement