Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. गाजियाबाद में हरियाणवी एक्ट्रेस से रेप की कोशिश, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे आरोपी, गला दबाया

गाजियाबाद में हरियाणवी एक्ट्रेस से रेप की कोशिश, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे आरोपी, गला दबाया

गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में हरियाणवी एक्ट्रेस से रेप की कोशिश की गई। पीड़िता ने किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया तब भी आरोपित नहीं माने और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसकर युवती से मारपीट की।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 21, 2024 9:07 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में हरियाणा के देसी गानों में हीरोइन का रोल करने वाली युवती के साथ रेप करने की कोशिश की। युवति ने आरोप लगाया कि उसके बॉयफ्रेंड के दोस्त मे फ्लैट में घुसकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जबरदस्ती करते समय उसका गला भी दबाया। पीड़िता ने आरोपी से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया और 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

फ्लैट में घुसकर जबरदस्ती की

मामला राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी का है। पीड़िता का कहना है कि वह अपने एक परिचित के यहां दो दिन से ठहरी हुई थी। वहां स्थानीय युवक आकाश त्यागी एवं उसके साथ अन्य लोगों का आना-जाना भी लगा हुआ था। शनिवार देर रात आकाश त्यागी ने अपने साथी के साथ उनके फ्लैट में आकर दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर रेप करने का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया तब भी आरोपित नहीं माने और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसकर युवती से मारपीट की। युवती ने किसी तरह पीछा छुड़ाकर शोर मचाया तब आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

अपर पुलिस आयुक्त अजय कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे जब 20 वर्षीय हरियाणवी महिला अपने फ्लैट पर पहुंची तो वहां उसने आकाश त्यागी और एक अन्य व्यक्ति को पाया। दोनों ने कथित तौर पर महिला से रेप करने की कोशिश की तो उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने दरवाजा तोड़ दिया लेकिन महिला किसी तरह भागने में सफल रही।

सिंह ने बताया कि इस मामले में नंद ग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई और मुख्य आरोपी आकाश त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि त्यागी और उसके एक साथी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धाराओं 131 (किसी व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक बल का इस्तेमाल), 75 (यौन उत्पीड़न), 76 (महिलाओं से बल प्रयोग), 191 (1) (हत्या का प्रयास), 309 (4) (डकैती करने का प्रयास) के तहत दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, सगे बड़े भाई का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

अधूरा होमवर्क लेकर स्कूल पहुंचा छठी का छात्र तो टीचर ने बेहरमी से पीटा, CCTV में कैद हुई बेरहमी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement