Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

आर्मी के जवान की पत्नी से बच्चों के सामने गैंगरेप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई SIT

रांची में सेना के जवान की पत्नी से उसके बच्चों के सामने गैंगरेपर जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पीड़िता के पति लेह-लद्दाख में तैनात हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 29, 2024 7:18 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक सेना के जवान की पत्नी से उसके बच्चों के सामने गैंगरेपर जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया। सोमवार देर रात हुई इस वारदात की एफआईआर नामकुम थाने के खरसीदाग ओपी में मंगलवार दोपहर दर्ज हुई है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। रांची के ग्रामीण एसपी और पुलिस के कई अन्य अफसर मंगलवार रात पीड़िता के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

आला अफसरों के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। जिस महिला से गैंगरेप हुआ है, उनके पति सेना में हैं और उनकी तैनात लेह-लद्दाख में है। उन्होंने हाल में खरसीदाग ओपी क्षेत्र में लालखटंगा नामक जगह पर एक मकान बनाने की शुरुआत की है। जिस इलाके में वारदात हुई है, वह शहर से दूर है और वहां अभी कई नए मकानों का निर्माण चल रहा है।

जवान का बन रहा था नया मकान 

सेना के जवान का बन रहा नया घर जिस जगह पर है, उसके आस-पास के इलाके में अभी लोगों ने बसना शुरू किया है। निर्माण कार्य की देखरेख के लिए जवान की पत्नी वहीं अर्धनिर्मित मकान में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। एक बच्चा सात साल का है, जबकि दूसरा चार महीने का है। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सोमवार-मंगलवार की दरम्मयानी रात को चार युवक उनके बन रहे नए मकान में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर बच्चों के सामने उसका गैंगरेप किया।

महिला का मोबाइल भी तोड़ डाला 

महिला ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि युवकों ने महिला का मोबाइल भी तोड़ डाला और धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसकी और उसके दोनों बच्चों की हत्या कर देंगे। इधर महिला का कॉल नहीं लगने पर उसकी बहन ने अपने एक परिचित को उसके घर भेजा, तो उसने रोते हुए घटना के बारे में बताया। इसके बाद मंगलवार दोपहर खरसीदाग ओपी पहुंचकर महिला ने एफआईआर दर्ज कराई। रांची के ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने कहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement