Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. '5 लोग मरने वाले हैं, मैं जल्द दिखाऊंगा', अमेठी हत्याकांड में आरोपी चंदन वर्मा के WhatsApp स्टेटस से बड़ा खुलासा

'5 लोग मरने वाले हैं, मैं जल्द दिखाऊंगा', अमेठी हत्याकांड में आरोपी चंदन वर्मा के WhatsApp स्टेटस से बड़ा खुलासा

अमेठी में सरकारी टीचर सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती और दोनों बच्चियों की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। हत्या से कुछ दिन पहले आरोपी चंदन ने व्हाट्सअप स्टेटस लगाया था और इंग्लिश में लिखा था- 5 People will die soon.

Reported By : Vishal Singh Edited By : Khushbu Rawal Updated on: October 04, 2024 12:12 IST
chandan verma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी चंदन वर्मा

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। अपराधियों ने घर में घुसकर जिन चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया है उसमें सरकारी टीचर सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती और दो छोटी-छोटी बेटियां हैं। बताया जा रहा है कि तीन से ज्यादा बदमाशों ने महज कुछ सेकेंड में 9 राउंड फायर करके पूरे परिवार की हत्या कर दी। अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मुख्य आरोपी चंदन वर्मा और मृतक स्कूल टीचर सुनील की पत्नी पूनम के बीच अच्छे संबंध हुआ करते थे। बाद में दोनों के बीच खटास हुई और मृतक पूनम ने 18 अगस्त को आरोपी चंदन वर्मा के खिलाफ SC/ST व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद आरोपी चंदन वर्मा जेल भी गया था।

हत्या से पहले लगाया था व्हाट्सएप स्टेटस

हत्या से ठीक पहले आरोपी चंदन ने व्हाट्सअप स्टेटस लगाया था और इंग्लिश में लिखा था- 5 People will die soon सूत्र ये भी बताते हैं कि कल मृतक स्कूल टीचर सुनील, मृतक पूनम और दोनों बच्चो को गोली मारने के बाद आरोपी खुद भी गोली अपने आप को मारना चाहता था और कोशिश भी की। लेकिन गोली खत्म हो गई थी और चली नहीं।

कौन है चंदन वर्मा?

अमेठी टीचर परिवार हत्याकांड का आरोप रायबरेली के चंदन वर्मा पर लग रहा है। बता दें कि चंदन वर्मा रायबरेली के तीलिया कोट मोहल्ले में किराए पर रहता था। जिस दिन सुनील की पत्नी पूनम ने चंदन के ऊपर आरोप लगाया था, उससे अगले दिन ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

जेल जाने से पहले दी थी हत्या की धमकी

इस हत्या मामले में मृतक टीचर के पिता की तहरीर पर तिलियाकोट निवासी चंदन वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। मृतक शिक्षक की सास ने भी आरोपी चंदन वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक पूनम की मां ने कहा कि चंदन मेरी बेटी को पहले से ही परेशान करता था। गांव के लोगों से मेरी बेटी की हत्या करने की धमकी देता था। छेड़छाड़ के मामले में चंदन सुलह के लिए भी दबाव बना रहा था। जेल जाने से पहले हत्या करने की धमकी भी दी थी।

उधर सुनील के पिता ने आरोपी चंदन के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (1) के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पिता की तहरीर के मुताबिक सुनील कुमार और चंदन वर्मा के बीच कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। विवाद के वक्त उनकी बहू पूनम भी मौजूद थी। इसी विवाद को लेकर चंदन वर्मा ने गुरुवार शाम उनके बेटे, पत्नी और दो पोतियों की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-

"जेल में मिलेगा खाना इसलिए अपराधी बनने का लिया फैसला", इसलिए आरोपी ने बस कंडक्टर पर चाकू से कर दिया हमला

2 चोरों ने पहले घर को लूटा फिर दो साल की बच्ची के सामने उसकी मां से किया गैंगरेप, मचा हड़कंप

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement