Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. नकाबपोश शख्स ने चाकू गोदकर सरेआम लड़की का किया मर्डर, हत्या का Live Video आया सामने

नकाबपोश शख्स ने चाकू गोदकर सरेआम लड़की का किया मर्डर, हत्या का Live Video आया सामने

गौरेला पेंड्रा मरवाही से एक परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स सड़क पर सभी के सामने लड़की की चाकू मारकर हत्या कर रहा है।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: June 26, 2024 13:00 IST
नकाबपोश शख्स ने सरेआम लड़की का किया मर्डर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नकाबपोश शख्स ने सरेआम लड़की का किया मर्डर

छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल गौरेला स्टेट बैंक के सामने एक शख्स ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया और तब तक हमला करता रहा जब तक युवती की मौत नहीं हो गई। यह घटना दिन दहाड़े सड़क पर हुई जब वहां अच्छी-खासी संख्या में लोग मौजूद थे। हत्या का लाइव वीडियो भी सामने आया जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि कैसे एक शख्स ने इतने लोगों के सामने एक लड़की की हत्या कर दी। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

मर्डर का वीडियो आया सामने

गौरेला पेंड्रा मरवाही में हुई लड़की की हत्या का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सफेद रंग की स्कूटी पर एक लड़का बैठा हुआ है। उसके एक तरफ एक लड़की खड़ी है तो दूसरे तरफ एक लड़का खड़ा है। दोनों के चेहरे ढके हुए हैं। काफी देर तक तो दोनों बात करते रहें मगर अचानक लड़के का ना जाने क्या होता है और वह चाकू निकालकर लड़की पर हमला कर देता है। वह नकाबपोश शख्स लड़की पर तब तक हमला करता है जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है। इस दौरान वहां सड़क पर कई लोग मौजूद थे मगर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वो उस आदमी को रोके या फिर लड़की को बचाने का प्रयास करें। स्कूटी पर जो लड़का बैठा हुआ था, वह भी डर कर वहां से भाग जाता है।

हत्या की पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। लड़की के मर्डर की सूचना मिलने के बाद गौरेला पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई है। वीडियो में आपने देखा ही होगा कि पुलिस वहां पहुंचकर अपनी कार्रवाई कर रही है। फिलहाल इस मामले में अभी पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

(सिकंदर खान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

10वीं के छात्र को स्कूल छोड़ने के लिए कहा गया, तो अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव

बेवफा पत्नी को दूसरे शख्स के साथ इश्क लड़ाना पड़ा भारी, पति को छोड़ प्रेमी से की थी शादी, अब उसने ही कर दी हत्या

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement