Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

7 साल से नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा हैवान बाप, सहेली ने बताई ऐसी ट्रिक कि अब...

मध्य प्रदेश के आगर मालवा से एक बेहद शर्मसार करने वाली खबर आई है। एक हवस में अंधा बाप अपनी ही नाबालिग बेटी से सात साल तक दुष्कर्म करता रहा। सहेली की बताई ट्रिक से बेटी ने कैसे किया खुलासा, जानिए।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: May 12, 2024 17:47 IST
crime news- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE नाबालिग बेटी से कुकर्म करता रहा पिता

आगर मालवा जिले में इंसानियत व रिश्तों को तार तार करने वाली एक घिनौनी खबर सामने आई है। एक पिता ने सात साल तक अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतने साल से अपने बाप की करतूत से परेशान बेटी ने हिम्मत कर स्पाई कैमरे की मदद से पिता की पोल खोल दी। अब मामला थाने तक पहुंच गया है और पुलिस इस हैवान बाप को गिरफ्तार किया है और मामले में शामिल काका की तलाश कर रही है। बेटी ने पिता की करतूत को कैमरे में कैद किया तो आरोपी पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर बेटी को अगवा कर धमकाया। जैसे-तैसे पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई है। इस शर्मनाक  घटना को सुनकर हर कोई हैरान है।

पुलिस ने बताई ये बात

जानकारी के अनुसार आगर मालवा जिले के एक गांव मे रहने वाला परिवार कर्ज के तले दब गया था जिसके बाद परिवार का मुखिया पत्नी और बच्चों के साथ दूसरे राज्य में कमाने पहुंच गया और एक दुकान पर नौकरी करने लगा। इस दौरान पिता की नीयत में खोट आ गई और उसने अपनी ही 16 वर्षीय किशोरी बेटी को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी पिता जब भी मौका लगता तब बेटी के साथ कुकर्म करता रहता। रिश्तों की शर्म के चलते किशोरी अपने ऊपर हो रहे जुल्म को किसी के सामने कह नहीं पाती थी। इस बीच उसने हिम्मत कर पूरी कहानी अपनी सहेली को बताई।

बेटी ने कैमरे में कैद की पिता की काली करतूत

सहेली के कहने पर पीड़िता ने मौका पाकर ऑनलाइन एक हिडन कैमरा मंगाया और पिता की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। पिता को जब इसकी भनक लगी तो उसने बेटी को धमकाते हुए वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया। इस बीच पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर उसे धमकाया और घर में ही बन्धक बना लिया।

आगर सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि, पीड़िता जैसे तैसे आरोपी पिता और काका के चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर पाक्सो सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया  है वहीं इस घटना में शामिल अन्य आरोपी लड़की के काका की तलाश जारी है।

(आगर मालवा से राम यादव की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement