Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. घर के बाहर खड़े शख्स की चाकू घोंपकर हत्या, दिल्ली के रोहिणी इलाके में हुई ये सनसनीखेज वारदात

घर के बाहर खड़े शख्स की चाकू घोंपकर हत्या, दिल्ली के रोहिणी इलाके में हुई ये सनसनीखेज वारदात

दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुरानी दुश्मनी एक शख्स पर उस समय भारी पड़ गई जब कुछ लोगों ने उसके घर के सामने ही चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 17, 2024 9:59 IST
Boy Stabbed To Death, Delhi Boy Stabbed, Crime News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY दिल्ली में 22 साल के युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में निजी रंजिश में कुछ लोगों ने पान की दुकान चलाने वाले 22 साल के युवक की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमलावरों में से 3 को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है, जबकि एक अन्य हमलावर फरार है। अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार शाम को रोहिणी के केएन काटजू इलाके के सेक्टर 17 में हुई। मृतक की पहचान शक्ति के रूप में हुई है। हमला तब हुआ जब वह अपने घर के पास खड़ा था।

अपराध में इस्तेमाल गाड़ी हुई जब्त

हमलावरों ने कथित तौर पर शक्ति को दबोच लिया और उस पर कई बार चाकू से वार किये। बुरी तरह से घायल शक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, BNS की धारा 103(1) और 3(4) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जिन 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान पीयूष पांडे, रचित राजपूत और राघव मित्तल के रूप में हुई है। एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है जबकि अपराध में इस्तेमाल की गई लाल रंग की कार जब्त कर ली गई है।

पुरानी दुश्मनी का एंगल आया सामने

अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपियों की शक्ति से पहले से दुश्मनी थी। जांच में सामने आया है कि शक्ति ने कुछ साल पहले आरोपियों में से एक पर हमला किया था। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने बदला लेने के लिए शक्ति पर हमला किया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्यारे अपराध को अंजाम देने के लिए लाल रंग की कार में आए थे। बता दें कि शक्ति की मां के मुताबिक, आरोपियों ने पहले भी शक्ति को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चौथे की तलाश कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement