Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. क्राइम
  3. हैवानियत! Insta पर हुई दोस्ती, मिलने के बहाने किया रेप; दूसरे ने बनाया वीडियो तो तीसरा चलाता रहा कार

हैवानियत! Insta पर हुई दोस्ती, मिलने के बहाने किया रेप; दूसरे ने बनाया वीडियो तो तीसरा चलाता रहा कार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक नाबालिग के साथ उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। इस घटना में तीन लोग शामिल थे, जिसमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: July 20, 2024 12:55 IST
मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप।

ग्वालियर: जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए पहचान होने के बाद एक आरोपी ने नाबालिग के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे। इसमें से एक व्यक्ति कार चला रहा था, जबकि दूसरे ने वीडियो बना ली। हालांकि पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले से संबंधित शिकायत एक जून को मोहना पुलिस थाने में की गई थी, हालांकि गुरुवार को शिकायत दर्ज की गई। 

इंस्टा के जरिए हुई थी दोस्ती

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित नाबालिग बच्ची कक्षा 9 की छात्रा है। उसने इंस्टाग्राम पर आरोपियों में से एक से दोस्ती की। इसके बाद एक अन्य आरोपी से भी उसकी पहचान हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) निरंजन शर्मा ने बताया कि दोनों ने सोशल मीडिया पर बातचीत की। इसके बाद 1 जून को दोनों व्यक्ति और एक अन्य आरोपी लड़की से उसके गांव में मिलने पहुंचे। यहां मिलने के बाद आरोपियों ने उसे अपने साथ घूमने के लिए मजबूर किया। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि दूसरे ने उसका वीडियो बना लिया। वहीं तीसरा आरोपी कार चला रहा था।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और पीड़िता को बार-बार मिलने के लिए बुलाया। हालांकि पीड़िता ने जब मिलने से इनकार कर दिया और आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। बाद में जब पीड़िता के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी हुई तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपराध में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन और कार जब्त कर ली गई है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

यूपी बनाने जा रहा एक और रिकॉर्ड, CM योगी लखनऊ से करेंगे शुरुआत

महाराष्ट्र के कई जिलों में सुबह से हो रही भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement